5 ऐसी एक्ट्रेस जिन्होंने कई शादियां की, लिस्ट में आखिरी कलाकारा ने तोड़े सारे रिकार्ड

आज के दौर में शादी के मतलब ही बदल गए हैं। अब लोग पहले की तरह किसी भी हालत में शादी के बंधन में बंधे नहीं रहते हैं। खराब शादी से बाहर निकलना पसंद करते हैं लेकिन अलग होने के फैसले को समाज नहीं स्वीकारता है। इसलिए लड़की को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

हिंदू समाज में एक ही बंधन को सही समझा जाता है। दूसरी शादी को लोग ठीक नहीं मानते हैं। लेकिन फिल्मी जगत में ऐसा कुछ भी नहीं है। बॉलीवुड में शादियों की कोई सीमा नहीं है। बॉलीवुड में तमाम ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने कई शादियां की है । ये सुनने में थोड़ा अजीब लगता है लेकिन ये सच है। आज हम आपको ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जिन्होंने एक से अधिक शादियां की हैं।

1. बिंदिया गोस्वामी

70-80 दशक की बिंदिया गोस्वामी बेस्ट एक्ट्रेस रही हैं। उस समय इनकी खूबसूरती का हर कोई दिवाना था। बिंदिया ने 2 शादी की थी। इन्होंने पहली शादी विनोद मेहरा से की, लेकिन ज्यादा दिन शादी टिक न पाई। फिर बाद में बंदिया ने ज्योति प्रकाश से शादी कर ली थी.

Bindiya Goswami
Bindiya Goswami

2. नीलम कोठारी

नीलम कोठारी 90 के दशक की फेमस अदाकारा हैं। इन्होंने भी 2 शादियां की थी। इन्होंने पहली शादी एक NRI बिजनेसमैन से की थी। पहली शादी में नीलम को काफी परेशानी हुई। जिसके बाद उन्होंने उससे बाहर निकलने का विचार किया। इसके बाद नीलम को अभिनेता समीर सोनी मिल गए। जिससे नीलम ने दूसरी शादी कर ली।

Neelam Kothari
Neelam Kothari

3. योगिता बाली

योगिता 70 के दशक की एक्ट्रेस हैं। इन्होंने भी 2 शादियां की थी। पहली शादी इन्होंने फेमस सिंगर किशोर कुमार से की थी. वहीं दूसरी शादी अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से कर ली।

Yogeeta Bali
Yogeeta Bali

4. नीलिमा अजीम

नीलिमा भी अपने समय की बेहतरीन अदाकारा थीं। इन्होंने 3 शादियां की थी। पहली शादी पंकज कपूर से की थी। वहीं, दूसरी राजेश खट्टर और तीसरी शादी उस्माद रजा अली खान से की थी। नीलिमा के दो बेटे शाहिद और इशान खट्टर हैं।

Neelima Azeem

5. जेबा बख्तियार

जेबा को इंडस्ट्री में ज्यादा सफलता नहीं मिली। जेबा एक पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं जिन्होंने ऋषि कपूर और सलमान खान के साथ भी काम किया है।

Zeba Bakhtiar

जेबा ने 4 शादियां की थी। पहली सिंगर अदनान सामी, दूसरी जावेद जाफरी, तीसरी सलमान वलियानी और चौथी बार सोहेल खान लेगहारी से की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *