Sonakshi sinha : इस शख्स के नाम की मेंहदी लगाएंगी सोनाक्षी सिन्हा, दुल्हन के तौर पर तैयार हुई शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी तो पूरे बॉलीवुड में मची खलबली

Sonakshi sinha : इस शख्स के नाम की मेंहदी लगाएंगी सोनाक्षी सिन्हा, दुल्हन के तौर पर तैयार हुई शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी तो पूरे बॉलीवुड में मची खलबली

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है।एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही है।वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें सोनाक्षी सिन्हा ब्राइड रूप में वायरल हो रही है।ब्राइड वायरल हो रहे इस फोटो में सोनाक्षी सिन्हा दुल्हन की तरह दिख रही है और अपने हाथों में मेहंदी लगाई नजर आ रही है।

एक्ट्रेस ब्राइडल लुक में बेहद ही खूबसूरत दिख रही है। अपना यह फोटो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है आपको बता दें कि सोनाक्षी ने गोल्डन रंग का लहंगा पहना हुआ है साथ ही अपने लुक को गोल्डन ज्वेलरी के साथ कंप्लीट किया है।ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे ज्यादा लोग देख चुके है।इन तस्वीरों को भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।उनकी लेटेस्ट तस्वीरों की तारीफ करते नहीं थक रहे खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई Sonakshi sinha की तस्वीरें

एक्ट्रेस की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।अब तक इस फोटो को 70 हजार से ज्यादा लोगों ने देख चुका है।एक्ट्रेस का यह लुक फैंस को काफी पसंद कर रहे हैं। सोनाक्षी सिन्हा का यह लोग देखकर काफी ज्यादा खुश है। परंपरिक कपड़ों के साथ संस्कारी दुल्हन की तरह नजर आ रही है ।हैवी मेकअप और ट्रेडिशनल ज्वेलरी के साथ सोनाक्षी ने नजाकत और खूबसूरती के साथ कैरी किया है ।आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने एक मैगजीन के लिए दुल्हन की तरह फोटोशूट कराया है।एडिशनल ब्राइडल लुक से साबित कर दिया है कि भारतीय पारंपरिक परिधानों को यह बोल्ड और बिंदास लड़की बखूबी कैरी कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *