Amitabh Bachchan Nephew : अमिताभ बच्चन की भतीजी की खूबसूरती के हो रहे चर्चे, बहु ऐश्वर्या रॉय को भी छोड़ा पीछे

Amitabh Bachchan Nephew : अमिताभ बच्चन की भतीजी की खूबसूरती के हो रहे चर्चे, बहु ऐश्वर्या रॉय को भी छोड़ा पीछे

Amitabh Bachchan, Nephew : स्वर्ग की अप्सरा दिखती है अमिताभ बच्चन की भतीजी नैना बच्चन।खूबसूरती और हॉटनेस में बहु ऐश्वर्या रॉय को भी पीछे छोड़ देती है।बॉलीवुड में महानायक के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन आज दुनिया के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक माने जाते है।इस अभिनेता की लोकप्रियता उनकी उम्र के आखिरी पड़ाव के बाद भी कम नहीं हुई है।और सबका यही मानना है कि अमिताभ बच्चन से बेहतरीन एक्टिंग पूरी दुनिया में कोई और नहीं कर सकता है।

Amitabh Bachchan : परियों की रानी की तरह दिखती है अमिताभ की भतीजी

आपको बता दे की अमिताभ बच्चन को अक्सर उनके परिवारिक रिश्तो की वजह से चर्चा में रहते देखा जाता है। बिग बी इस बार अपनी भतीजी की वजह से चर्चा में है।जब लोगों को उनकी खूबसूरत भतीजी की पहली झलक देखने को मिली।

अमिताभ की भतीजी की सुंदरता ने मचाया धमाल

आपको बता दे की महानायक के नाम से पहचाने जाने वाले अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी खूबसूरत भतीजी नैना बच्चन की वजह से लोगों के बीच सुर्खियों बने हुए हैं। आपको बता दें कि नैना बच्चन ने बहुत ही धूमधाम से कुणाल कपूर से शादी की और लोगों को इन दोनों की जोड़ी भी खुब पसंद आई थी। नैना बच्चन की खूबसूरती देख हर कोई लट्टू हो गया है।

Amitabh Bachchan Nephew : अमिताभ बच्चन की भतीजी की खूबसूरती के हो रहे चर्चे, बहु ऐश्वर्या रॉय को भी छोड़ा पीछे 1

नैना बच्चन ने बढ़ाई दिलो की धड़कने

जानकारी के लिए बता दे की हाल ही में कुणाल कपूर अपनी खूबसूरत पत्नी नैना बच्चन को लेकर एक इवेंट में शामिल हुए थे।जहां पर ब्लैक कलर की साड़ी में नैना बच्चन की खूबसूरत अदा बहुत ही दिलकश नजर आ रही थी।और किसी की भी नजर उनके ऊपर से हटने का नाम नहीं ले रही थी। अमिताभ की भतीजी को देखकर लोग उन्हें ऐश्वर्या राय से भी ज्यादा खूबसूरत कहते नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *