Pawan Singh and Komal Singh : पवन सिंह और कोमल सिंह के गाने से सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, यूट्यूब पर मिले लाखों व्यूज

Pawan Singh and Komal Singh : पवन सिंह और कोमल सिंह के गाने से सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, यूट्यूब पर मिले लाखों व्यूज

Pawan Singh and Komal Singh : पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक है।वह हमेशा आकर्षक डांस प्रदर्शन के साथ सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहते है।पावर स्टार अपनी केमिस्ट्री और जबरदस्त डांस मूव्स के लिए काफी प्रसिद्ध है।

सोशल मिडिया पर लोगों ने किया पसंद

उनका नया गाना मरद मिजाजी हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज हुआ था।और गाने ने दर्शकों को खुब प्रभावित किया।क्योंकि उसमें पवन सिंह को अभिनेत्री कोमल सिंह के साथ एक आकर्षित कर देने वाले अवतार में देखा जा रहा है। जो अपने हॉट अदाओं से सोशल मीडिया का टेंपरेचर बढ़ा रही हैं।

पवन सिंह और कोमल सिंह अपने एक्टिंग और गाने के अभिनय के लिए इंडस्ट्री में काफी लोकप्रिय है।उनका नया गाना मर्द मिजाजी हाल ही में रिलीज हुआ था,जो प्रशंसको को बहुत पसंद आई।

हॉट मूव्स से किया लोगों को दीवाना

वीडियो में पवन सिंह ने एक्शन सीन और रोमांटिक डांस किया है। साथ ही कोमल सिंह सिजलिंग अवतार में कहर ढा रही है।क्योंकि उन्होंने डीप नेक ब्लाउज के साथ लाल लहंगा पेयर किया है।

पवन और कोमल गाने में सुंदर और आकर्षक डांस कर रहे हैं।वह सहजता और शालीनता के साथ डांस कर रहे हैं। बता दें की वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रही है।उनका साथ में तालमेल निश्चित रूप से आपका दिल जीत लेगा।क्योंकि वह एक दूसरे और गाने की हर बीट पर बखूबी खरे उतरे है।

उनके नए का इस गाने पर यूट्यूब को लाखों लोग देख चुके है।और लाइक्स भी मिले हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में प्यार और आग लगने वाले इमोजी की बाढ़ लगा दी है। प्रशंसक उनके आकर्षक कर देने वाले डांस के लिए दोनों की खूब सराहना कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *