Madalsa Sharma Chakraborty : साड़ी पहनकर मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने किया ऐसा डांस कि देखकर लोगों ने कहा, OMG !

Madalsa Sharma Chakraborty : साड़ी पहनकर मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने किया ऐसा डांस कि देखकर लोगों ने कहा, OMG !

Madalsa Sharma Chakraborty : बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू और एक्ट्रेस मदालसा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी उपस्थिति लगातार लोकप्रियता हासिल कर रही है, उनके द्वारा फोटो और वीडियो को लगातार साझा करने के लिए धन्यवाद, जो एक बड़े दर्शक वर्ग द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त किए जाते हैं, जो उन पर प्रतिक्रिया भी प्रदान करते हैं।

Madalsa Sharma Chakraborty : साड़ी पहनकर मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने किया ऐसा डांस कि देखकर लोगों ने कहा, OMG ! 1

मदालसा शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने सह-कलाकार पारस कलनावत के साथ एक वीडियो पोस्ट किया, जो टेलीविजन श्रृंखला “अनुपमा” में समर का किरदार निभा रहे हैं। वीडियो में मदालसा को पीच कलर की साड़ी, प्लेन ब्लैक बॉर्डर और ब्लैक स्लीवलेस ब्लाउज पहने देखा जा सकता है।

Madalsa Sharma Chakraborty : साड़ी पहनकर मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने किया ऐसा डांस कि देखकर लोगों ने कहा, OMG ! 2

बैकग्राउंड में शाहरुख खान की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ का गाना ‘मनवा लागे’ बज रहा है, वीडियो में मदालसा और उनकी को-स्टार शानदार परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं। मदालसा ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया, “मनवा लागे… सेट पर सबसे प्यारे लड़के के साथ।”

Madalsa Sharma Chakraborty : साड़ी पहनकर मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने किया ऐसा डांस कि देखकर लोगों ने कहा, OMG ! 3

एक यूजर ने मदालसा और उनकी को-स्टार के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “एक ही फ्रेम में 2 क्यूटी।” मदालसा शर्मा ने हिट टीवी श्रृंखला ‘अनुपमा’ में काव्या के चरित्र को चित्रित करने के लिए बहुत लोकप्रियता अर्जित की है। इसके साथ ही वह अक्सर अपने डांसिंग स्किल्स को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती हैं। मदालसा ने कई तेलुगु, कन्नड़ और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।

Madalsa Sharma Chakraborty : साड़ी पहनकर मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने किया ऐसा डांस कि देखकर लोगों ने कहा, OMG ! 4

अभिनेत्री शीला शर्मा और फिल्म निर्माता/निर्देशक सुभाष शर्मा मदालसा शर्मा के माता-पिता हैं, जिनका जन्म 26 सितंबर, 1991 को हुआ था। मार्बल आर्क स्कूल में अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद, मदालसा ने मुंबई के मीठीबाई कॉलेज में अंग्रेजी साहित्य में डिग्री हासिल की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *