Shweta tiwari viral images : श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया में शेयर की तस्वीरें, लोगों ने कहा कि 40 की उम्र में कर रही ये सब ?

Shweta tiwari viral images : श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया में शेयर की तस्वीरें, लोगों ने कहा कि 40 की उम्र में कर रही ये सब ?

Shweta tiwari viral images : श्वेता तिवारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक ऐसा नाम है जिसे हर कोई जानता है।उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक टीवी शो किया है।श्वेता तिवारी बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी है और उसकी विनर भी रह चुकी है। श्वेत खतरों के खिलाड़ी में भी नज़र आ चुकी है।वही एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है।

श्वेता ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी से की थी।इससे वह बहुत ही ज्यादा फेमस हुई। श्श्वेता सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और वह हमेशा ही अपनी तस्वीर शेयर करती रहती है। तस्वीर में श्वेता बहुत ही खूबसूरत लग रही थी और उन्होंने बहुत ही ज्यादा अट्रैक्टिव ड्रेस पहना था और भी ज्यादा लंबी लग रही थी।जैसे ही उन्होंने इस तस्वीर को शेयर किया कमेंट की बौछार करने लगे।

बता दें कि सोशल मीडिया पर जैसे ही एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीर शेयर की एक यूजर ने लिखा फोटो क्लिक करते वक्त टाइम मशीन का यूज करती हो क्या,जबकि दूसरे ने लिखा छोटी बच्ची हो क्या,वही एक यूजर ने लिखा मम्मी संतूर वाली। उम्र भले ही 40 साल से ऊपर है लेकिन आज भी वह बहुत ही खूबसूरत और नजर आती हैं।उनका कंपटीशन करते हैं क्योंकि वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और हसीन लगती है

एक्ट्रेस की बेटी पलक बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार है।वह इंटरनेट पर काफी समय से अपने हुस्न की बिजलियां गिरा रही है।बता दें कि श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी हार्डी संधू के बिजली बिजली गाने से फेमस है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *