Marriage leaked photo : भोजपुरी स्टार Akshara Singh की शादी की तस्वीरें हुई वायरल ! जानिए क्या है सच ?

Akshara Singh Marriage leaked photo : भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह के दीवानों की लिस्ट काफी लंबी है। अक्षरा सिंह का भोजपुरी में एक अलग नाम है। वो भोजपुरी की सफल कलाकारों में से एक हैं। उनसे जुड़े फोटो और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। जिनके बारे में जानने की उनके फैंन्स को काफी दिलचस्पी होती है।

फिलहाल अक्षरा सिंह की एक ऐसी फोटो वायरल है जिसके बारे में हर कोई जानना चाहता है। ये फोटो है अक्षरा सिंह की शादी की है या नहीं । शादी का नाम सुनते ही चौंक गए न आप। चलिए आपको इस फोटो के रहस्य के बारे में आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताते हैं।

दरअसल शादी के जोड़े में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक फोटो वायरल हो रहा है। जिसके सामने आने के बाद हर कोई ये सवाल कर रहा है कि अक्षरा सिंह की शादी हो गई है।

बता दें ये फोटो अक्षरा सिंह की शादी की नहीं है। अक्षरा सिंह ने कोई शादी नहीं की है। ये फोटो तो उनकी शूटिंग के दौरान की है। जब उन्होंने कोई सीन किया था। हालांकि शादी के बाद होने वाली विदाई के सीन के दौरान अक्षरा काफी इमोशनल हो गईं थीं।

Akshara Singh Marriage leaked photo

Akshara Singh Marriage leaked photo

इस फोटो में अक्षरा सिंह जिस आदमी के गले लगकर रो रही हैं वो भोजपुरी स्टार अवधे मिश्रा हैं। जिसे देखकर लोग समझ रहे हैं कि अक्षरा सिंह ने चोरी छिपे शादी कर ली है। इन फोटो को अक्षरा ने ही शेयर किया है। फोटो शेयर करते हुए अक्षरा ने लिखा कि इस क्षण को मैं शब्दों में बयान नहीं कर सकती.

हालांकि अक्षरा की इस फोटो पर उनके फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। कोई उनके एक्सप्रेशन की तारीफ कर रहा है तो कोई उनकी खूबसूरती के बारे में बात कर रहा है.

अक्षरा सिंह का नाम भोजपुरी के ही सुपरस्टार पवन सिंह से जोड़ा जा चुका है। दोनों के अफेयर पर उस समय विराम लग गया जब पवन सिंह ने शादी कर ली। फिलहाल अक्षरा सिंह सिंगल ही हैं।

deepika singh:
Leave a Comment

This website uses cookies.