Kangana Ranaut : कंगना रनौत की जिंदगी में आ रहा ये सुपरस्टार, हाल ही में Bigg Boss में आए थे नजर

Kangana Ranaut : कंगना रनौत की जिंदगी में आ रहा ये सुपरस्टार, हाल ही में Bigg Boss में आए थे नजर

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर प्रकाश कुमार उर्फ पुनीत सुपरस्टार अभी कुछ दिन पहले ही बिग बॉस ओटीटी के सीजन टू में नजर आए थे। अब उनका नाम एक नए रियलिटी शो के साथ जुड़ रहा है। बता दें की पुनीत का इंस्टाग्राम अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया था। इससे उनके फैंस काफी नाराज थे।

फैंस से बात करने के लिए पुनीत eleolo ऐप पर आए। एक होस्ट के साथ बातचीत करते हुए पुनीत ने कंफर्म किया कि वह कंगना रनौत के साथ लॉकअप का हिस्सा होंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा की उनके मेकर्स ने अभी गोपनीयता बनाए रखने को कहा है।इस शो में शामिल होने से पहले ही पुनीत ने प्लान बना लिया है।

Kangana Ranaut : कंगना रनौत की जिंदगी में आ रहा ये सुपरस्टार, हाल ही में Bigg Boss में आए थे नजर 1

अब देखना होगा कि उनका प्लान जानने के बाद कंगना उन्हें शो में हिस्सा लेने देती है या नहीं। पुनीत ने बातचीत के दौरान यह कहा कि वह शो में कंगना रनौत को प्रपोज भी करेंगे।

होस्ट ने उनसे उनके पिछले शो बिग बॉस के बारे में पूछा तो उसके बारे में बात करते हुए ज्यादा एक्साइटेड नहीं नजर आए।हालांकि जब उनसे एक बिगबॉस ओटीटी सीजन टू के विनर की बात की गई तो उन्होंने सोशल मीडिया सेलेब्स एलविश यादव के बारे में कहा कि इसमें विनर वाली क्वालिटी नहीं है और वह शो को नहीं जीतेंगे।

पुनीत के फॉलोवर्स हैं नाराज

बता दें कि शुक्रवार 28 जुलाई को पुनीत सुपरस्टार का इंस्टाग्राम अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया था।इससे उनके फॉलोअर्स भी गुस्से में है और नाराज काफी है।इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स वाले पुनीत सुपरस्टार फिलहाल इस प्लेटफार्म से दूर है।

पुनीत के चाहने वालों ने ब्लॉक के बारे में अपनी चिंता ट्विटर पर जाहिर की है।और इसके लिए रैपर एमसी स्टैन के फैंस को दोषी ठहराया है। पुनीत के फैंस का कहना है की एमसी स्टैन के फैंस ने दोनों के बीच चल रहे मतभेद के चलते उनके अकाउंट को रिपोर्ट किया है।

बता दे कि जब पुनीत सुपरस्टार बिग बॉस ओटीटी में बतौर कंटेस्टेंट गए थे तो एमसी स्टैंड भी पैनलिस्ट में मौजूद थे।और उन्होंने पुनीत के कंटेंट को क्रिंज कहा था।जब पुनीत बाहर आए तो उन्होंने स्टैंन के गानों के बारे में उल्टा सीधा कहा था और साथ ही उन्हें कीड़ा मकोड़ा कहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *