Best Bhojpuri songs 2020 : भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के गाने ने फिर मचाया तहलका, अक्षरा सिंह के साथ खूब जमी जोड़ी

Bhojpuri songs 2020 : भोजपुरी इंटस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह का गाना इन दिनों यूट्यूब पर अभी तक काफी धमाल मचा रहा है। गाने के बोल हैं’ ‘बोल ना ए झबरी’ इस गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी गानों की मल्लिका कही जाने वाली अक्षरा सिंह

हैं।

हमेशा से पसंद की जाने वाली इन दोनों की जोड़ी का असर लोगों पर इस कदर चढ़ रहा है कि लोग इस गाने को देखने और गुनगुनाने को मजबूर हो रहे हैं। दोनों की कैमिस्ट्री काफी दमदार है। पवन सिंह का ये गाना (Bhojpuri songs) लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

हालांकि गाने को आए अभी कुछ ही दिन हुए हैं लेकिन जिस तरह से इसके व्यूज बढ़ रहे हैं वो इसकी सफलता को दर्शाते हैं। इस गाने को पवन सिंह के साथ प्रियंका सिंह ने भी गाया है। इस गाने को अवनीश झा ने म्यूजिक दिया है। इस गाने को मुन्ना दुबे ने लिखा है। भोजपुरी फिल्म पवन राजा का पवन सिंह का ये गाना लोग काफी देख रहे हैं। यहां तक इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं

भोजपुरी के सुपरस्टार हैं पवन सिंह

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने वाले पवन सिंह की भोजपुरी में अच्छी खासी फैन फोलोइंग है। खासतौर पर अक्षरा सिंह के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। इस गाने में दोनों की कैमिस्ट्री इतनी लाजवाब है कि ये साबित हो जाता है कि पवन सिंह को यूहीं भोजपुरी सिनेमा का सुपरस्टार नहीं माना जाता।

Bhojpuri songs 2020

इससे पहले पवन सिंह का एक गाना नंबर ब्लॉक चल रहा है आया था। जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया। इससे पहले भी पवन सिंह का (Bhojpuri songs) गाना ‘कमरिया हिला रही है’ आया था। ये गाना लोगों को इतना ज्यादा पसंद आया था कि इस गाने ने एक अलग ही रिकॉर्ड बना डाला। इस गाने में पवन सिंह की हीरोइन लॉरेन गॉटलिब थीं। दोनों की जोड़ी खूब और कैमिस्ट्री काफी पसंद की गई थी।

Bhojpuri songs 2020 : Bol Na Ae Jhabari – Pawan Raja

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *