Bollywood Actress: पैसों की थी तंगी, मॉडलिंग का लिया सहारा, अब भारत आ कर इतनी रकम वसूलती है ये एक्ट्रेसेस:

Bollywood Actress: पैसों की थी तंगी, मॉडलिंग का लिया सहारा, अब भारत आ कर इतनी रकम वसूलती है ये एक्ट्रेसेस:

Bollywood Actress: बॉलीवुड में मुकाम हासिल करने का सपना लिए हर दिन लोग सपनों की नगरी मुंबई में अपना कदम रखते हैं।लेकिन केवल कुछ ही ऐसे होते हैं जिनका यह सपना सच हो पाता है।और वह इंडस्ट्री में कुछ कर दिखाने में कामयाब होते हैं।हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए कई एक्ट्रेसेस ने अपना देश तक छोड़ दिया है।

Bollywood Actress: पैसों की थी तंगी, मॉडलिंग का लिया सहारा, अब भारत आ कर इतनी रकम वसूलती है ये एक्ट्रेसेस: 1

बॉलीवुड की 5 ऐसी एक्ट्रेस है,जिनके बारे में बात करेंगे।जो आज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी है।लेकिन यह एक्ट्रेस असल में भारतीय नहीं है।इन एक्ट्रेसेस बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है।

Katrina Kaif :

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रेस कैटरीना कैफ का है।कैटरीना कैफ मूल रूप से ब्रिटिश है।हालांकि उनका जान हांगकांग में हुआ था।मॉडलिंग से करियर की शुरुआत करने वाली इस एक्ट्रेस ने साल 2003 में फिल्म “बूम” से बॉलीवुड में अपना कदम रखा थाm उनकी पहली फिल्म “बूम” बुरी तरह से फ्लॉप रही थी।उन्हें असल पहचान सलमान खान संग “मैंने प्यार क्यों किया” से मिली.उसके बाद वह अक्षय कुमार संग कई हिट फिल्मों में नजर आई।कैटरीना हर फिल्म के लिए करोड़ों की फीस चार्ज करती हैं।

Bollywood Actress: पैसों की थी तंगी, मॉडलिंग का लिया सहारा, अब भारत आ कर इतनी रकम वसूलती है ये एक्ट्रेसेस: 2

Jacquline Fernandez :

जैकलिन इन दिनों महाठग सुकेश चंद्रशेखर के चलते विवादों में घिरी हुई है।यह एक्ट्रेस श्रीलंका की रहने वाली है।उनका जन्म बहरीन में हुआ था। और अब वह बॉलीवुड में करियर बना रही है।जैकलीन ने साल 2009 में सुजॉय घोष की फिल्म “अलादीन” से डेब्यू किया था।पर उन्हें पहचान साल 2011 में आई फिल्म “मर्डर टू” से मिली थी।

Bollywood Actress: पैसों की थी तंगी, मॉडलिंग का लिया सहारा, अब भारत आ कर इतनी रकम वसूलती है ये एक्ट्रेसेस: 3

Nora Fatehi :

इन दिनों जब भी बॉलीवुड में आइटम सोंग्स की बात होती है तो सबसे पहले नोरा फतेही का नाम आता है। नोरा ने आइटम सॉन्ग से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। फिल्मों में पहचान बनाने के लिए वह कनाडा से भारत आई थी।

Bollywood Actress: पैसों की थी तंगी, मॉडलिंग का लिया सहारा, अब भारत आ कर इतनी रकम वसूलती है ये एक्ट्रेसेस: 4

Sunny Leone :

नोरा की तरह ही सनी लियोनी ने आइटम सोंग्स के जरिए इंडस्ट्री में जगह बनाई थी।उसके बाद सनी कई फिल्मों में लीड रोल में भी नजर आई। सनी लियोनी कनाडा में जन्मी थी।उनके पास अमेरिका और कनाडा दोनों की नागरिकता है।

Bollywood Actress: पैसों की थी तंगी, मॉडलिंग का लिया सहारा, अब भारत आ कर इतनी रकम वसूलती है ये एक्ट्रेसेस: 5

Nargis Fakhri :

नरगिस फाखरी अमेरिकी ऐक्ट्रेस है।उन्होंने साल 2011 में फिल्म रॉकस्टार से डेब्यू किया था।इस फिल्म में वह रणबीर कपूर के साथ नजर आई थी।नरगिस फाखरी उदय चोपड़ा संग अपने रिश्ते के चलते खूब सुर्खियां बटोरी थी।

Bollywood Actress: पैसों की थी तंगी, मॉडलिंग का लिया सहारा, अब भारत आ कर इतनी रकम वसूलती है ये एक्ट्रेसेस: 6

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *