Bhojpuri songs 2020 : भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह के नए गानें ने मचाया धमाल, हुआ वायरल

Bhojpuri songs 2020 : भोजपुरी सिनेमा स्टार अक्षरा सिंह के नए गाने ने भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचा दिया है. जिस समय देश कोरोना वायरस को लेकर घरों के बाहर नहीं निकल रहा है. इस बीच अक्षरा सिंह के इस गाने ने भोजपुरी सिनेमा पसंद करने वालों के बीच हलचल मचा दिया है.

उनका गाना एक लाख का लहंगा लोगों के बीच खूब देखा जा रहा है. भोजपुरी सिनेमा में अक्षरा सिंह की जबरदस्त फैन फॉलोविंग है. इसका फायदा उन्हें इस गानें में मिला है. इस गानें को यूट्यूब प्लेटफार्म में लाखों बार देखा जा चुका है.

Bhojpuri songs 2020
Bhojpuri songs 2020

गानें में अक्षरा का ग्लैमर और क्यूटनेस जबरदस्त दिखाई दे रहा है. अक्षरा सिंह अपने अभिनय के लिए जितनी ज्यादा पसंद की जाती है. उतने ही उनके गाए गाने लोगों के बीच अपनी अलग ही छाप छोड़ जाते हैं .

इस गानें को भी अक्षरा सिंह ने गाया है. गानें को आर.आर. पंकज ने लिखा है और म्यूजिक विनय विनायक ने दिया है. अक्षरा इस गाने को लेकर काफी उम्मीद लगाए हैं. उनका कहना है कि ‘एक लाख का लहंगा’ गाना अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाला है.

Bhojpuri songs 2020 की कंपोजिंग है जबरदस्त

इस गाने की कंपोजिंग भोजपुरी सिनेमा के पुराने गानों से काफी अलग की गई है. दर्शकों को ये गाना खूब पसंद आने वाला है. इसके साथ ही देश में फैल रही महामारी पर लोगों को घरों में रहने की सलाह भी दी.

उन्होंने कहा कि देश में इस मुसीबत की घड़ी में हमें सरकार का पूरी तरह साथ देना चाहिए. हमें अपनी सुरक्षा के मद्देनजर अपने आपको स्वस्थ्य रहना चाहिए.

इसके साथ ही जो लोग घरों में वो हमारे इस नए रिलीज हुए गाने को सुनकर अपना मनोरंजन कर सकते हैं. बता दें कि इस गानें का निर्देशन राकेश ने किया है.