शादी के बाद Sonam Kapoor की हो गई हालत खराब, देखकर पहचान नहीं पाओगे, जानिए कैसा जीवन जी रही ये मशहूर एक्ट्रेस

शादी के बाद Sonam Kapoor की हो गई हालत खराब, देखकर पहचान नहीं पाओगे, जानिए कैसा जीवन जी रही ये मशहूर एक्ट्रेस

Sonam Kapoor वर्तमान में अपने जीवन की सबसे बड़ी खुशी, मातृत्व का आनंद ले रही हैं। उसने 20 अगस्त, 2022 को एक बच्चे का दुनिया में स्वागत किया और उसका नाम वायु रखा। अभिनेत्री ने फिल्मी दुनिया की चकाचौंध और ग्लैमर से ब्रेक लिया है और अब वह किसी भी अन्य मां की तरह अपने बेटे की परवरिश के लिए अपना समय समर्पित कर रही हैं। इसके साथ ही वह अक्सर अपने मदरहुड से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

शादी के बाद Sonam Kapoor की हो गई हालत खराब, देखकर पहचान नहीं पाओगे, जानिए कैसा जीवन जी रही ये मशहूर एक्ट्रेस 1

सोनम कपूर इन दिनों अपने पति आनंद आहूजा और बेटे वायु के साथ नॉटिंग हिल में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ट्रिप की कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सोनम पति, बेटे और कुछ दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। विदेश में वेकेशन एंजॉय कर रही सोनम की ये तस्वीरें उनके फैन्स का दिल पिघला रही हैं. इन तस्वीरों में सोनम पहले जैसी ग्लैमरस या स्टाइलिश नजर नहीं आ रही हैं। इसके बजाय, वह एक साधारण, नो-मेकअप लुक खेल रही है। ऐसा लगता है जैसे उन्होंने मां बनने के बाद खुद को एक बॉलीवुड अभिनेत्री से एक साधारण गृहिणी में बदल लिया है। अपने बच्चे के लिए उनका प्यार और स्नेह उनकी सादगी में झलकता है।

शादी के बाद Sonam Kapoor की हो गई हालत खराब, देखकर पहचान नहीं पाओगे, जानिए कैसा जीवन जी रही ये मशहूर एक्ट्रेस 2

सोनम ने विदेश में वेकेशन के दौरान अपने पति, बेटे और दोस्तों के साथ कई लम्हों को कैद किया। उन्होंने सभी के साथ सेल्फी ली और सड़कों पर टहलते हुए अपने बच्चे को गोद में लिए नजर आईं. हालांकि, एक तस्वीर ऐसी भी थी जिसने सभी का दिल पिघला दिया। इसमें सोनम नाइट ड्रेस पहने अपने बेटे वायु को कहानियां सुनाती दिखीं। वायु भी कथा सुनने में मग्न था। नाइटवियर में मां-बेटे की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही थी। वायु फिलहाल सात महीने के हैं और सोनम ने अभी तक मीडिया या फैन्स के सामने अपना चेहरा नहीं दिखाया है। वह सिर्फ उनकी झलकियां शेयर करती हैं। हाल ही में, उसने अपने खिलौने तक पहुँचने की कोशिश करते हुए उसका एक वीडियो पोस्ट किया, जब वह छह महीने की उम्र में रेंगने लगा था।

शादी के बाद Sonam Kapoor की हो गई हालत खराब, देखकर पहचान नहीं पाओगे, जानिए कैसा जीवन जी रही ये मशहूर एक्ट्रेस 3

सोनम ने 2018 में दिल्ली के एक व्यवसायी आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधी। शादी के चार साल बाद, उन्होंने 37 साल की उम्र में मातृत्व को अपनाया और खुद अपने बच्चे को पालती हुई देखी गईं। गौरतलब है कि इस उम्र में जहां कई सेलेब्रिटीज सरोगेसी का विकल्प चुनते हैं, वहीं सोनम ने खुद बच्चे को पालने का फैसला किया। आप सोनम और उनके बेटे की इन तस्वीरों के बारे में क्या सोचते हैं? नीचे कमेंट्स में अपने विचार साझा करें और हमें यह भी बताएं कि आप अपने बच्चों को किस तरह की कहानियां सुनाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *