पानी छलके पर इस हरियाणवी डांसर ने किया ऐसा डांस कि हैरान रह गए लोग, वीडियो हुआ सोशल मीडिया में वायरल

पानी छलके पर इस हरियाणवी डांसर ने किया ऐसा डांस कि हैरान रह गए लोग, वीडियो हुआ सोशल मीडिया में वायरल

दोस्तों, सोशल मीडिया पर हर दिन हजारों वीडियो अपलोड किए जाते हैं, क्योंकि लोग लगातार नए, ट्रेंडिंग कंटेंट के साथ प्रयोग करते हैं और अपनी कृतियों को साझा करते हैं। कुछ वीडियो तेज़ी से वायरल हो जाते हैं, जो उपयोगकर्ताओं को तुरंत प्रसिद्धि दिलाते हैं। डांस वीडियो और फनी क्लिप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर विशेष रूप से लोकप्रिय हैं, हाल ही में एक डांस वीडियो महत्वपूर्ण कर्षण प्राप्त कर रहा है।

सभी उम्र के लोग अपना अधिकांश समय अपने फोन पर बिताते हैं, पहचान हासिल करने के लिए नई वीडियो अवधारणाओं को आजमाते हैं और अपनी कृतियों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड करते हैं। नृत्य वीडियो सबसे अधिक साझा की जाने वाली सामग्री में से हैं। वर्तमान में भोजपुरी, हरियाणवी और पंजाबी गानों पर डांस रील बनाना एक लोकप्रिय चलन है।

पानी छलके पर इस हरियाणवी डांसर ने किया ऐसा डांस कि हैरान रह गए लोग, वीडियो हुआ सोशल मीडिया में वायरल 1

डांसर मुस्कान बेबी की लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है। उन्होंने बहुत ही कम समय में अपना नाम बना लिया है, जब भी वह मंच पर प्रदर्शन करती हैं तो हजारों की भीड़ खींच लेती हैं। उनकी प्रसिद्धि हरियाणा तक ही सीमित नहीं है, क्योंकि देश के कोने-कोने में उनके प्रशंसक हैं। लोगों का दावा है कि उनका डांस सपना चौधरी को भी मात दे देता है।

पानी छलके पर इस हरियाणवी डांसर ने किया ऐसा डांस कि हैरान रह गए लोग, वीडियो हुआ सोशल मीडिया में वायरल 2

हाल ही में, उनका एक डांस वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उनके अविश्वसनीय मंच प्रदर्शन का प्रदर्शन किया गया है। वह नीले रंग का सूट पहने हुए हैं और हरियाणवी गाने ‘पानी चलके’ पर डांस कर रही हैं। उनका नृत्य दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लेता है, जिसमें हजारों लोग उनके प्रदर्शन को देखने के लिए एकत्रित होते हैं।मुस्कान ने अपने दिलकश अंदाज से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है, जिससे हर कोई मंत्रमुग्ध हो गया है। दर्शकों ने उनके प्रदर्शन का पूरा आनंद लिया और घटना के वीडियो बनाए। वह मंच पर आकर्षण और अनुग्रह दिखाती हैं, जो उनके नृत्य को देखता है उन सभी को मोहित कर लेता है। वीडियो को एक YouTube चैनल पर अपलोड किया गया है, जिसे अब तक कई लाइक मिल चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *