क्या क्रिकेट की दुनिया छोड़कर जाना चाहते हैं शिखर धवन, अब करेंगे ये काम

क्या क्रिकेट की दुनिया छोड़कर जाना चाहते हैं शिखर धवन, अब करेंगे ये काम

प्रसिद्ध भारतीय क्रिकेटर, शिखर धवन, ज़ी टीवी के लोकप्रिय दैनिक धारावाहिक कुंडली भाग्य में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाकर टेलीविजन अभिनय की दुनिया में कदम रख रहे हैं। सेट से उनकी एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। शो, जिसमें श्रद्धा आर्या हैं, पिछले कुछ समय से सुर्खियों में है, खासकर आने वाली पीढ़ी के लीप के कारण, जिसने ऑनलाइन बहुत चर्चा पैदा की है। कुछ देर चुप रहने के बाद अब निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर इस खबर की पुष्टि कर दी है। इस लीप के चलते शक्ति अरोड़ा और संजय गगनानी समेत कई कलाकारों ने शो को अलविदा कह दिया है.

क्या क्रिकेट की दुनिया छोड़कर जाना चाहते हैं शिखर धवन, अब करेंगे ये काम 1

पारस कलनावत और सना सैय्यद ने हाल ही में लोकप्रिय टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में शानदार एंट्री की है। उनके आने की खबर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धूम मचा दी है। इसके अतिरिक्त, पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि प्रसिद्ध क्रिकेटर शिखर धवन एकता कपूर के टीवी शो कुंडली भाग्य से अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। हालांकि, ये अफवाहें पूरी तरह सच नहीं हैं। वास्तव में, शिखर धवन धारावाहिक में केवल एक संक्षिप्त उपस्थिति के रूप में दिखाई देंगे। शो के आने वाले लीप के कारण दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए निर्माता इसे शामिल कर रहे हैं।

क्या क्रिकेट की दुनिया छोड़कर जाना चाहते हैं शिखर धवन, अब करेंगे ये काम 2

कुंडली भाग्य ने जुलाई 2017 में अपनी शुरुआत की और तब से यह एक बड़ी सफलता बन गया है, चैनल पर रात 9:30 बजे के समय स्लॉट के लिए लगातार उच्च टीआरपी रेटिंग प्राप्त कर रहा है। नतीजतन, प्रशंसक टीवी धारावाहिक में शिखर धवन की कैमियो उपस्थिति का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *