Disha Patani के इस डांस मूव्स को देखकर हैरान है सोशल मीडिया में लोग, जानिए क्यों हो रही जबरदस्त वायरल

Disha Patani के इस डांस मूव्स को देखकर हैरान है सोशल मीडिया में लोग, जानिए क्यों हो रही जबरदस्त वायरल

Disha Patani Dance : के इस डांस मूव्स को देखकर हैरान है सोशल मीडिया में लोग, जानिए क्यों हो रही जबरदस्त वायरल बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां हैं जो वर्तमान में फिल्म उद्योग में सक्रिय हैं। ये अभिनेत्रियाँ विभिन्न विशेषताओं के लिए प्रसिद्ध हैं, और अपने अभिनय कौशल के अलावा, उन्होंने अन्य तरीकों से भी प्रसिद्धि प्राप्त की है। जब खूबसूरती, बोल्डनेस और डांसिंग की बात आती है तो एक नाम जो तुरंत दिमाग में आता है वह है दिशा पटानी। वह पर्दे पर और पर्दे के बाहर भी बोल्डनेस दिखाती हैं और उनका लुक और डांसिंग स्किल लोगों को मंत्रमुग्ध कर देता है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली दिशा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसने उनके प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. वीडियो में दिशा ब्लैक कलर की छोटी सी ड्रेस में बेहद बोल्ड डांस करती नजर आ रही हैं, जिसे देखकर उनके फैन्स दंग रह गए हैं!

Disha Patani के इस डांस मूव्स को देखकर हैरान है सोशल मीडिया में लोग, जानिए क्यों हो रही जबरदस्त वायरल 1

जैसा कि पहले बताया दिशा पटानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। गौरतलब है कि दिशा इस समय अक्षय कुमार, मौनी रॉय, नोरा फतेही और कई अन्य अभिनेत्रियों के साथ टूर पर हैं। दौरे के हिस्से के रूप में, वे लाइव स्टेज पर प्रदर्शन करते हैं। दिशा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वह बेहद शॉर्ट मेश ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, जो बैकलेस है, जो मोनोकिनी से मिलती जुलती है।

Disha Patani के इस डांस मूव्स को देखकर हैरान है सोशल मीडिया में लोग, जानिए क्यों हो रही जबरदस्त वायरल 2

दिशा पटानी के नवीनतम इंस्टाग्राम वीडियो ने बहुत ध्यान आकर्षित किया है, क्योंकि वह एक शानदार काली पोशाक में अपनी सुंदरता का जलवा बिखेर रही हैं। दिशा फिलहाल अक्षय कुमार, मौनी रॉय और नोरा फतेही के साथ टूर पर हैं, जहां वे सभी लाइव स्टेज पर परफॉर्म करते हैं। वीडियो में दिशा को शॉर्ट मेश ड्रेस पहने हुए देखा जा सकता है जो बैकलेस है और मोनोकिनी की तरह दिखती है। हालांकि, जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींचा वह है उनका बोल्ड डांस मूव्स जिसने उनके प्रशंसकों को अवाक कर दिया। ड्रेस के साथ दिशा ने बूट्स और मेश स्टॉकिंग्स पहने हुए हैं, जो उनके पहले से ही बोल्ड लुक को और बढ़ा रहे हैं। वीडियो वायरल हो गया है और लोग इसे बार-बार देख रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *