कपिल शर्मा शो में होने जा रहा है ये बड़ा बदलाव, कपिल शर्मा इस एक्ट्रेस ने दिखाई दिलचस्पी

कपिल शर्मा शो में होने जा रहा है ये बड़ा बदलाव, कपिल शर्मा इस एक्ट्रेस ने दिखाई दिलचस्पी

द कपिल शर्मा शो के आगामी एपिसोड में “इंडियाज बेस्ट डांसर्स” की टीम दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। कपिल शर्मा के शो में होस्ट जय भानुशाली के साथ जज सोनाली बेंद्रे, टेरेंस लुईस और गीता कपूर भी मौजूद रहेंगे. एपिसोड के लिए एक नया प्रोमो जारी किया गया है, और यह काफी मनोरंजक है। वीडियो इंगित करता है कि अर्चना पूरन सिंह की सीट एक बार फिर खतरे में है, जिससे एक प्रफुल्लित करने वाला क्षण आया जिसने दर्शकों को रोंगटे खड़े कर दिए।

कपिल शर्मा शो में होने जा रहा है ये बड़ा बदलाव, कपिल शर्मा इस एक्ट्रेस ने दिखाई दिलचस्पी 1

प्रोमो में, कपिल मंच पर जजों का स्वागत करते हैं और सोनाली से पूछते हैं कि क्या वह चाय, कॉफी या अर्चना की कुर्सी पसंद करती है। सोनाली मजाक में जवाब देती हैं, ‘मैं अर्चना जी की कुर्सी लेने के बारे में सोचती थी।’ अर्चना पूरन सिंह ने फटाफट टोकते हुए कहा, “अरे तुम लोग पहले अपनी-अपनी कुर्सियों का ध्यान रखो! मेरी कुर्सी पर क्यों नजर गड़ाए हो?”

कपिल शर्मा शो में होने जा रहा है ये बड़ा बदलाव, कपिल शर्मा इस एक्ट्रेस ने दिखाई दिलचस्पी 2

कपिल शर्मा गीता कपूर की उपस्थिति पर टिप्पणी करते हुए टिप्पणी करते हैं कि वह एक कोरियोग्राफर की तुलना में एक निजी बैंक के सीईओ की तरह दिखती हैं। गीता चंचलता से जवाब देती है कि वह कपिल के बैंक खाते का प्रबंधन करेगी। इसके बाद, कपिल ने मजाक में सुझाव दिया कि शो के बाद उन सभी को टेरेंस लुईस की पैंट पर शतरंज खेलना चाहिए और किसी को भी जाने की अनुमति नहीं है।

कपिल शर्मा शो में होने जा रहा है ये बड़ा बदलाव, कपिल शर्मा इस एक्ट्रेस ने दिखाई दिलचस्पी 3

सुमोना चक्रवर्ती गीता कपूर और टेरेंस लुईस से अनुरोध करती हैं कि वे उन्हें और कपिल को युगल नृत्य सिखाएं ताकि वे एक दूसरे के करीब आ सकें। हालांकि, कपिल ने सुमोना के अनुरोध का मजाकिया जवाब दिया। वह मजाक में जवाब देता है कि अगर यह सच होता, तो गीता और टेरेंस अभी भी सिंगल नहीं होते। कपिल का कमेंट सुनकर वहां मौजूद गेस्ट्स हंसे बिना नहीं रह सके। अपनी जोरदार हंसी के बारे में पूछे जाने पर जय ने कहा कि उन्हें हाल ही में पता चला है कि वह शो में जितना हंसते हैं, स्क्रीन पर उतना ही ज्यादा दिखाया जाता है।

कपिल शर्मा शो में होने जा रहा है ये बड़ा बदलाव, कपिल शर्मा इस एक्ट्रेस ने दिखाई दिलचस्पी 4

गौरतलब है कि गीता कपूर, टेरेंस लुईस और सोनाली बेंद्रे इंडियाज बेस्ट डांसर के तीसरे सीजन के जज हैं, जिसमें जय भानुशाली होस्ट हैं। यह शो 8 अप्रैल से शुरू होने वाला है और हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे प्रसारित होगा।

deepika singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x