रणबीर सिंह के साथ नजर आई दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर जानिए लोगों ने क्या कहा

रणबीर सिंह के साथ नजर आई दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर जानिए लोगों ने क्या कहा

दीपिका पादुकोण ने शुक्रवार को मुंबई में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र के लॉन्च इवेंट से शाहरुख खान की एक तस्वीर का जवाब दिया। शाहरुख ने इस अवसर के लिए एक काले रंग की वी-नेक टी-शर्ट, काली पैंट और एक काले रंग का ब्लेज़र पहना था, जिसे हीरे की लटकन के साथ सजाया गया था। हालाँकि उन्होंने पपराज़ी के लिए अपने परिवार के साथ पोज़ नहीं दिया, लेकिन उनकी पत्नी गौरी खान, बेटी सुहाना खान और बेटे आर्यन खान इस कार्यक्रम में उनके साथ थे।

रणबीर सिंह के साथ नजर आई दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर जानिए लोगों ने क्या कहा 1

दीपिका पादुकोण ने पोस्ट पर टिप्पणी की, “मैं भी!” प्रशंसकों को कार्यक्रम से शाहरुख के साथ एक सेल्फी का अनुरोध करने के लिए प्रेरित करना। एक फैन ने लिखा, “दीपिकापादुकोण, हमें पठान का प्रमोशन तक नहीं मिला। प्लीज आप दोनों की एक सेल्फी सेट से या कहीं भी डाल दीजिए।” एक अन्य ने कमेंट किया, “रणवीर भी उसे पसंद करते होंगे, वह उससे प्यार करता है।” एक प्रशंसक ने सुझाव दिया, “दीपिकापादुकोण, शाहरुख के साथ एक और फिल्म।”

रणबीर सिंह के साथ नजर आई दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर जानिए लोगों ने क्या कहा 2

बॉलीवुड की प्यारी जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के प्रशंसक हाल ही में उस समय चिंतित हो गए जब दोनों को मिहिर खफा-खफा के साथ देखा गया। कुछ दिनों पहले दोनों इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स इवेंट में शामिल हुए थे। तब से दीपिका और रणबीर की नई तस्वीरें सामने आई हैं, जो दोनों के बीच उसी स्नेही केमिस्ट्री को प्रदर्शित करती हैं, जिसे प्रशंसक पसंद करते हैं।

रणबीर सिंह के साथ नजर आई दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर जानिए लोगों ने क्या कहा 3

दोनों एक बार फिर हाथ पकड़े नजर आए। हाल ही में, दीपिका और रणवीर ने नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर लॉन्च इवेंट में शिरकत की, जहाँ उनकी निर्विवाद केमिस्ट्री प्रदर्शित हुई। एनएमएसीसी में दोनों को एक साथ देखकर लोगों ने तलाक की अफवाहों पर सवाल उठाए। एक यूजर ने कमेंट किया, “वे हमेशा एक शाही जोड़े का वाइब देते हैं।” एक अन्य ने लिखा, ”मेरे राजा और रानी आ गए हैं.” वहीं किसी और ने उनके लिए खुशी जाहिर की.लुक की बात करें तो दोनों इवेंट में काफी रॉयल नजर आए। रणवीर सिंह ने क्रीम रंग की शेरवानी पहनी थी, जबकि दीपिका ने एक समन्वित गोल्डन और क्रीम पोशाक पहनी थी, जो एक लंबे सफेद श्रग द्वारा पूरित थी। दीपिका की रेड लिपस्टिक और टीका ने उनके लुक को और भी खूबसूरत बना दिया। कपल की इन खूबसूरत तस्वीरों ने फैंस को साफ कर दिया कि उनके बीच सब ठीक है।

रणबीर सिंह के साथ नजर आई दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर जानिए लोगों ने क्या कहा 4

मुंबई में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (NMACC) शुक्रवार 31 मार्च को खुला, जिसमें कई बॉलीवुड हस्तियां उपस्थित थीं। तलाक की अटकलों के बीच, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने मुस्कुराते हुए, हाथ पकड़कर और एक-दूसरे से फुसफुसाते हुए रेड कार्पेट पर वॉक किया। उन्होंने तस्वीरें भी खिंचवाईं, जिसमें वैवाहिक संघर्ष के कोई संकेत नहीं दिख रहे थे।दीपिका और रणवीर की NMACC उपस्थिति ने सभी अफवाहों को प्रभावी ढंग से खारिज कर दिया। उन्होंने प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास सहित अन्य हस्तियों के साथ घुलमिल कर बातचीत की। ए-लिस्ट बॉलीवुड सितारे, जैसे आमिर खान, करीना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *