Nick Jonas से शादी के बंधन में बंधी प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार किया बड़ा खुलासा, देखिए वीडियो

Nick Jonas से शादी के बंधन में बंधी प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार किया बड़ा खुलासा, देखिए वीडियो

Nick Jonas : प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में बॉलीवुड में ‘कोने’ महसूस करने के अपने रहस्योद्घाटन के बारे में सवाल का जवाब दिया। सोमवार, 3 मार्च को, एशिया-प्रशांत प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी आगामी श्रृंखला गढ़ के लिए, चोपड़ा ने डैक्स शेफर्ड के पॉडकास्ट पर अपने बॉलीवुड संघर्षों पर चर्चा करने के पीछे की प्रेरणा का खुलासा किया।

इतने सालों बाद बॉलीवुड छोड़ने के बारे में बोलने के उनके फैसले के बारे में पूछे जाने पर, प्रियंका ने जवाब दिया, “सबसे पहले, पॉडकास्ट के दौरान, मुझसे मेरी जीवन यात्रा के बारे में पूछा गया था। मैंने अपने जीवन के विभिन्न चरणों के बारे में बात की, जैसे कि जब मैं 10 साल की थी, 15, 22, 30, 40, या कुछ भी। मैं अपनी यात्रा की वास्तविकता पर चर्चा कर रहा था, और अब मैं अपने जीवन के उस चरण के बारे में बात करने के लिए पर्याप्त आत्मविश्वास महसूस कर रहा हूं।”

Nick Jonas से शादी के बंधन में बंधी प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार किया बड़ा खुलासा, देखिए वीडियो 1

मार्च में, आर्मचेयर एक्सपर्ट पर, प्रियंका ने खुलासा किया कि उन्होंने भारत क्यों छोड़ा, उन्होंने कहा, “इंडस्ट्री (बॉलीवुड) में मुझे घेरा जा रहा था। मुझे कास्ट नहीं किया जा रहा था, मेरा लोगों के साथ टकराव था, और मैं इसे निभाने में अच्छी नहीं हूं खेल। मैं राजनीति से थक गया था और एक ब्रेक की जरूरत थी।सात खून माफ को फिल्माते समय, देसी हिट्स की अंजुला आचार्य ने एक संगीत वीडियो में प्रियंका को खोजा और पूछा कि क्या वह अमेरिका में संगीत करियर बनाने में रुचि रखती हैं। प्रियंका ने विस्तार से बताया, “इस संगीत के अवसर ने मुझे दुनिया के दूसरी तरफ जाने की अनुमति दी। मुझे ऐसी फिल्मों की लालसा नहीं थी जो मैं नहीं करना चाहती थी, लेकिन मुझे कुछ क्लबों और लोगों के समूहों में घुसपैठ करनी थी। इसके लिए ग्रोवलिंग की आवश्यकता होगी।”

Nick Jonas से शादी के बंधन में बंधी प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार किया बड़ा खुलासा, देखिए वीडियो 2

अभिनेत्री ने आगे कहा, “संगीत के इस अवसर ने मुझे बॉलीवुड से परे दुनिया का पता लगाने की अनुमति दी। मैं ऐसी फिल्में नहीं करना चाहती थी, जिनमें मेरी दिलचस्पी नहीं थी, लेकिन मैंने पाया कि मुझे कुछ क्लबों और सामाजिक मंडलियों को नेविगेट करना पड़ा। इसके लिए ग्रोवलिंग की आवश्यकता थी, और उस समय तक, मैं काफी देर तक काम कर चुका था और मुझे ऐसा महसूस नहीं हो रहा था कि मैं ऐसा करना चाहता हूँ।”

Nick Jonas से शादी के बंधन में बंधी प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार किया बड़ा खुलासा, देखिए वीडियो 3

जब संगीत का मौका आया, तो प्रियंका ने फैसला किया, “मैं अमेरिका जा रही हूं।” उनकी आगामी सीरीज, सिटैडेल, का प्रीमियर 28 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर होगा। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी आगामी स्पाई-थ्रिलर वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ का प्रचार शुरू कर दिया है। उन्होंने निक जोनास के साथ भारत में एक कार्यक्रम में दुर्लभ उपस्थिति दर्ज कराई। हाल ही में, अभिनेत्री तब सुर्खियों में आई जब उसने खुलासा किया कि उसे बदमाशी और दरकिनार किए जाने के कारण बॉलीवुड छोड़ना पड़ा। प्रारंभिक गढ़ प्रचार के दौरान, प्रियंका ने अपने वायरल बयान को संबोधित करते हुए कहा कि वह केवल सच बोल रही थी।

Nick Jonas से शादी के बंधन में बंधी प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार किया बड़ा खुलासा, देखिए वीडियो 4

देसी गर्ल ने बॉलीवुड में अपनी जगह और वेतन असमानता और अन्य मुद्दों सहित चुनौतियों का सामना किया। कांफ्रेंस में प्रियंका से पूछा गया कि वह अब इन मामलों पर चर्चा क्यों कर रही हैं। जब उनका सिंगिंग करियर आगे नहीं बढ़ा, तो प्रियंका अपने असली जुनून, अभिनय में लौट आईं और अंततः एबीसी के क्वांटिको में मुख्य भूमिका हासिल की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *