Deprecated: Invalid characters passed for attempted conversion, these have been ignored in /home/u410788667/domains/independentnews.in/public_html/wp-content/plugins/wp-rocket/inc/vendors/ip_in_range.php on line 108
Aloknath : अपनी बहू के साथ इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ऑन स्क्रीन किया गलत काम, कि सोशल मीडिया में वीडियो हुई वायरल - INDEPENDENT NEWS

Aloknath : अपनी बहू के साथ इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ऑन स्क्रीन किया गलत काम, कि सोशल मीडिया में वीडियो हुई वायरल

Aloknath : अपनी बहू के साथ इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ऑन स्क्रीन किया गलत काम, कि सोशल मीडिया में वीडियो हुई वायरल

Aloknath : बॉलीवुड में संस्कारी बाबूजी के नाम से मशहूर आलोक नाथ एक जाने-माने अभिनेता हैं, जिन्होंने कई फिल्मों और टीवी सीरियल में काम किया है। आज 10 जुलाई 2022 को वह 66 साल के हो गए हैं। उन्हें अपने अधिकांश ऑन-स्क्रीन प्रदर्शनों में पिता की भूमिका निभाने के लिए व्यापक रूप से पहचाना जाता है।

Aloknath : अपनी बहू के साथ इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ऑन स्क्रीन किया गलत काम, कि सोशल मीडिया में वीडियो हुई वायरल 1

बॉलीवुड में, आलोक नाथ “हम आपके हैं कौन” जैसी फिल्मों में एक संस्कारी पिता की भूमिका निभाने के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने कई टीवी धारावाहिकों में अपनी भूमिका के लिए “संस्कारी बाबूजी” उपनाम भी अर्जित किया है। हालाँकि, भले ही उन्हें स्क्रीन पर इस तरह से लेबल किया गया हो, लेकिन उनका निजी जीवन विवादों से भरा रहा है। उनके जन्मदिन के मौके पर आइए जानते हैं उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें।

Aloknath : अपनी बहू के साथ इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ऑन स्क्रीन किया गलत काम, कि सोशल मीडिया में वीडियो हुई वायरल 2

जैसा कि आप जानते ही होंगे कि आलोक नाथ ने बड़े पर्दे पर कई अभिनेताओं के लिए पिता की भूमिका निभाई है, जिनमें सैफ अली खान और अमृता राव भी शामिल हैं। इसके अलावा, महज 34 साल की उम्र में, उन्होंने फिल्म “अग्निपथ” में अमिताभ बच्चन के पिता की भूमिका निभाई। यह उल्लेखनीय है क्योंकि अमिताभ बच्चन उस समय 48 वर्ष के थे, फिर भी आलोक नाथ ने उनसे छोटे होने के बावजूद उनके पिता की भूमिका निभाई!

Aloknath : अपनी बहू के साथ इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ऑन स्क्रीन किया गलत काम, कि सोशल मीडिया में वीडियो हुई वायरल 3

आपने 80 के दशक में अभिनेत्री नीना गुप्ता के साथ आलोक नाथ के कथित अफेयर के बारे में सुना होगा। दोनों को अक्सर सेट पर साथ समय बिताते देखा जाता था और उस दौरान नीना गुप्ता ने टीवी सीरियल “बुनियाद” में आलोक नाथ की बहू का किरदार निभाया था. नतीजतन, उनकी निकटता के बारे में कई अफवाहें थीं, और कहा जाता था कि पर्दे पर उन्होंने जो भूमिकाएँ निभाईं, उनके कारण उनमें एक-दूसरे के लिए भावनाएँ विकसित हो गईं। हालाँकि, उनके करीबी लोग, जिन्होंने ससुर और बहू की भूमिकाएँ निभाईं, उनके कथित रिश्ते से नाखुश थे, और यह लंबे समय तक नहीं चला।

deepika singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *