Khyaal Rakhya Kar song : Neha kakkar ने अपने फैंस के साथ किया बड़ा खुलासा, बताई बेबी बंप की हकीकत

Neha_Kakkar_rohanpreet

Khyaal Rakhya Kar song : बॉलीवुड गानों की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) और रोहनप्रीत (rohanpreet) ने हाल ही में अपने फैंस के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में वो बेबी बंप के साथ दिखाई दे रही थी. इसके साथ ही उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा था ‘ख्याल रख्या कर’ (Khyaal Rakhya Kar).

सोशल मीडिया में उनकी इस तस्वीर के बाद लोगों ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया था कि क्या नेहा कक्कड़ प्रेगनेंट हो चुकी है. जिसके बाद सोशल मीडिया में फैंस उनको काफी दुआएं दे रहे थे. लेकिन अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक और तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर ने लोगों को चौंका दिया है.

अपनी इस पोस्ट के जरिए नेहा ने अपने फैंस को बताया है कि बेबी बंप वाले उनका पोस्ट उनकी असल जिंदगी से जुड़ा नहीं है. बल्कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत एकसाथ नया गाना रिलीज कर रहे हैं. वो पोस्ट उस गाने का ही एक टाइटल है. इस टाइटल का नाम ‘ख्याल रख्या कर’ है. नेहा और रोहनप्रीत ने बेबी बंप के साथ इस नए गाने का अनाउंसमेंट किया था. नेहा कक्कड़ के इस खुलासे के बाद एकबार फिर ये कपल सोशल मीडिया में छाया हुआ है.

Khyaal Rakhya Kar song release date

सोशल मीडिया में जो कवर पिक्चर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपलोड की है वो गाना 22 दिसंबर को रिलीज होने वाला है. इस कवर पिक्चर में वहीं फोटो लगी हुई है जिसमें उनकी बेबी बंप के साथ रोहनप्रीत के साथ नजर आ रही है.

हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि उनके गाने की रिलीज की तारीख 22 दिसंबर है या कुछ और… तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है कि रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ एकसाथ इस गाने में नजर आएंगे. उनकी इस तस्वीर के बाद लोग तरह तरह के कमेंट लिख रहे हैं. कुछ लोग उनके इस नए गाने से खुश हैं तो कुछ फैंस ने लिखा है कि प्रमोशन के लिए फेक बेबी बंप बनाना ठीक नहीं है.

बतातें चलें कि गायिका नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर को शादी की थी. शादी के बाद वो दुबई मे हनीमून मनाने के लिए भी गए थे. दिलचस्प बात ये है कि शादी के दौरान ही नेहा दा व्याह गाना भी आया था. उनकी शादी को लेकर भी लोग असमंजस में थे. और शादी के बाद इस बेबी बंप के साथ आ रहे गाने ख्याल रख्या कर से भी लोग असमंजस की स्थित में है.

jitendra pal: