neha kakkar is pregnant or not : नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) के घर आया नन्हा मेहमान, बेबी बंप की फोटो शेयर कर दी खुशखबरी

neha kakkar is pregnant or not ? : बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh

) ने अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की है. सोशल मीडिया में इस खुशखबरी के चर्चे हो रहे हैं. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के घर जल्द नन्हा मेहमान आने वाला है.

दोनों कलाकारों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस जानकारी को अपने फैंस के साथ शेयर किया है. नेहा कक्कड़ ने इंस्टा में अपने बेबी बंप और रोहनप्रीत के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ख्याल रख्या कर. वहीं रोहनप्रीत ने कमेंट में लिखा है कि अब से कुछ ज्यादा ही ख्याल रखना पड़ेगा.

नेहा कक्कड़ की इस खुशखबरी की खबर मिलते ही उनके फैंस खूब शेयर कर रहे हैं. वहीं नन्हें मेहमान के लिए दुआएं दे रहे है. वहीं नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के माता पिता बनने पर बधाईयां भी दे रहे हैं. इस तस्वीर में नेहा कक्कड़ काफी क्यूट दिख रही हैं. वहीं, पिता बनने की खुशी भी रोहनप्रीत के चेहरे से साफ झलक रही है.

neha kakkar is pregnant or not ?

हालांकि शादी के डेढ़ महीने बाद ही नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के इस पोस्ट से कुछ लोग हैरान भी हैं. लोग पूछ रहे हैं कि शादी के डेढ़ माह के भीतर ही नेहा कैसे प्रेगनेंट हो सकती है ? एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि मात्र डेढ़ माह के भीतर ? जबकि नेहा कक्कड़ ने प्रेगनेंसी से जुड़ी बातों को लेकर खुलकर कुछ नहीं बताया है

बताते चलें कि नेहा कक्कड़ ने 26 अक्टूबर को दिल्ली के गुरूद्वारे में शादी की थी. नेहा और रोहनप्रीत ने शादी के बाद दुबई में अपना हनीमून भी धूमधाम से मनाया था. शादी और हनीमून से जुड़ी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर की थी. जिसके बाद वो सोशल मीडिया और मेनस्ट्रीम मीडिया में छाई रही थीं.

इस जोड़े की लव स्टोरी बहुत दिलचस्प है. नेहा कक्कड़ ने एक शो के दौरान बताया था कि इनकी लव स्टोरी एक गाने के शूट के बाद से शुरू हुई थी. नेहा ने बताया था कि नेह दा व्याह के दौरान पहली मुलाकात हुई थी. इसके बाद दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे. इस गाने को इन दोनों कलाकारों के फैंस ने बहुत पसंद किया था. इस गाने के बाद ही दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *