Khesari lal yadav : खेसारी लाल यादव का गाना हुआ वायरल, 8 करोड़ बार देखा गया

khesari lal yadav song

Khesari lal yadav : भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का अपनी दमदार एक्टिंग और रोमांटिक अंदाज के लिए हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं. भोजपुरी सिनेमा में उन्होंने ये सफलता काफी मेहनत के बाद हासिल की है. खेसारी लाल के परिवार का फिल्म इडस्ट्री का दूर-दूर का कोई रिश्ता नाता नहीं था. संघर्ष के दिनों में खेसारी लिट्टी चोखा तक बेचा करते थे. खेसारी ने अपने एक साक्षात्कार में बताया था कि उन्होंने अपने बुरे दिनों में दिल्ली की सड़कों पर लिट्टी चोखा बेचा था.

उनका संघर्ष इतना जबरदस्त है कि खेसारी का हर गाना सोशल मीडिया में वायरल हो जाता है. भोजपुरी सिनेमा के कलाकार के तौर पर उनके वीडियो फैंस काफी पसंद करते हैं.

हाल ही में उनका (Khesari lal yadav) एक गाना सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. इस गाने का नाम ‘हाई हिल के सेंडिल’ है. यूट्यूब प्लेटफार्म पर काफी पहले ये गाना डाला गया था लेकिन इन दिनों दर्शकों द्वारा इसे खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने को यूट्यूब पर आदिशक्ति फिल्म के बैनर के अंदर डाला गया है. उनका ये गाना सोशल मीडिया पर 8 करोड़ से भी ज्यादा बार तक देखा जा चुका है.

जबदस्त एक्टिंग के साथ खेसारी लाल गाना खुद ही गाते हैं. उनके साथ इस गाने मे अंतरा सिंह प्रियंका ने भी अपनी आवाज दी है. दोनों के डांस लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. बताते चलें कि खेसारी लाल यादव अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ भी ला रहे हैं. हम आशा करते हैं उनकी ये फिल्म भी लोगों को खूब पसंद आएगी