“घुंगरू टूट जावेगा” पर पीला सूट पहनकर जबरदस्त नाची ये लड़की, जिसने भी वीडियो देखी वो बोला मंत्रमुग्ध कर दिया

“घुंगरू टूट जावेगा” पर पीला सूट पहनकर जबरदस्त नाची ये लड़की, जिसने भी वीडियो देखी वो बोला मंत्रमुग्ध कर दिया

हरियाणा की जानी-मानी हस्ती सपना चौधरी ने अपनी सिंगिंग और डांसिंग टैलेंट के लिए काफी लोकप्रियता हासिल की है। उनके प्रशंसकों की तादाद लाखों में है और वह न केवल अपने गृह राज्य में बल्कि पूरे देश में पूजनीय हैं। उन्हें प्यार से “हरियाणा की डांसर क्वीन” कहा जाता है। हालांकि सपना ने शादी के बाद अपने करियर से एक कदम पीछे ले लिया है, लेकिन शादियों और अन्य समारोहों में उनके पुराने गाने बजते रहते हैं। ऐसा ही एक गीत है “घुंघरू टूट जावेगा”, जो आज भी जनता द्वारा अत्यधिक प्रशंसित है। इसे यूके हरियाणवी ने गाया है।

“घुंगरू टूट जावेगा” पर पीला सूट पहनकर जबरदस्त नाची ये लड़की, जिसने भी वीडियो देखी वो बोला मंत्रमुग्ध कर दिया 1

जैसा कि आप जानते हैं, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स को दैनिक आधार पर वीडियो की बहुतायत प्राप्त होती है, जिसमें डांस वीडियो सबसे लोकप्रिय और अच्छी तरह से प्राप्त होते हैं। हाल ही में, सपना चौधरी के प्रसिद्ध हरियाणवी गीत “घुंघरू टूट जावेगा” पर एक युवा लड़की का अविश्वसनीय नृत्य करने का एक वीडियो वायरल हो गया है। लड़की के असाधारण नृत्य कौशल के कारण वीडियो ने कुछ ही मिनटों में ध्यान आकर्षित किया। एक शानदार पीले रंग के सूट में पहने, लड़की की सुंदरता ने केवल उसके प्रदर्शन के आकर्षण में इजाफा किया, जिसमें प्रत्येक नृत्य चरण को निर्दोष रूप से निष्पादित किया गया। जिन लोगों ने वीडियो देखा है वे लड़की की प्रतिभा के मुग्ध हो गए हैं और देखने से खुद को रोक नहीं पाए।

“घुंगरू टूट जावेगा” पर पीला सूट पहनकर जबरदस्त नाची ये लड़की, जिसने भी वीडियो देखी वो बोला मंत्रमुग्ध कर दिया 2

वीडियो एक शादी समारोह का है, जहां लड़की स्टेज पर मनमोहक डांस कर रही है। उनके प्रदर्शन से दर्शक मंत्रमुग्ध नजर आ रहे हैं और सबका ध्यान उन्हीं पर टिका हुआ है। वीडियो को एक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है और लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है, जिसमें हजारों दर्शकों ने वीडियो को पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *