Bhojpuri Gana 2020 : पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी हिट, एक और गाने ने मचाया धमाल

Bhojpuri Gana 2020 : देश में लॉकडाउन चल रहा है। सभी काम बंद पड़े हैं। लेकिन इस लॉक डाउन में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का जलवा कायम है। इन दिनों यूट्यूब पर पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी खूब धमाल मचा रही है।

दरअसल, (Pawan singh) पवन सिंह औऱ अक्षरा सिंह का गाना ‘दईया रे दईया’ यूट्यूब पर काफी तहलका मचा रहा है। जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। वैसे तो इन दोनों की कैमिस्ट्री लाजवाब है लेकिन इस गाने में तो इनके रोमेंस ने चार चांद लगा दिए हैं।

ये गाना लोग यूट्यूब पर काफी देख रहे हैं। और सिर्फ देख ही नहीं रहे बल्कि इस गाने को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर भी कर रहे हैं। गाने अब तक 4 मिलियन से ज्यादा बार भी देखा जा चुका है। वैसे दोनों की कैमिस्ट्र भोजपुरी दर्शकों को काफी पसंद आती है। इस गाने में अक्षरा सिंह ने अपने डांस से सभी को दीवाना बना दिया है।

गाने की खास बात ये है कि इस गाने को दोनों ही एक्टर्स ने खुद ही गाया है और परर्फोम भी किया है। मतलब दोनों ने इस गाने के लिए डबल मेहनत की है। अक्षरा सिंह को उनके फैंस ने (Bhojpuri Gana 2020 ) भोजपुरी फिल्मों में डांस और एक्टिंग करते तो देखा है लेकिन ये बात बहुत कम ही लोग जानते हैं कि अक्षरा गाती भी बहुत अच्छा हैं।

इस गाने में अक्षरा ने न सिर्फ अपने डांस से जलवा बिखेरा है बल्कि अपनी आवाज से भी लोगों का दिल जीत लिया है। हर कोई अक्षरा सिंह की तारीफ कर रहा है।

इस गाने को मनोज मतलबी ने लिखा है और संगीत छोटे बाबा ने दिया है। ये गाना वेब मयूजिक पर रिलीज किया गया है जो कि भोजपुरी फिल्म धड़कन का है। फिल्म में पवन सिंह, अक्षरा सिंह और शिखा मिश्रा हैं। गाने के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं।

Bhojpuri Gana 2020

Bhojpuri Gana 2020

आपको बता दें कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह के गाने ‘बोल ना ए झबरी’ ने यूट्यूब पर धमाल मचाया था। अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म के अलावा भोजपुरी टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। भोजपुरी फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत अक्षरा ने “सत्यमेव जयते” से की थी।