Best Bhojpuri Gana 2020 : Pawan singh का ये नया गाना सुना आपने, जमकर हो रहा है वायरल

Best Bhojpuri Gana 2020 : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सिंगर, एक्टर पवन सिंह के गाने लॉक डाउन में जमकर यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं। अब एक बार फिर से पवन सिंह के एक और गाने ने तहलका मचा दिया है। इस गाने को पवन सिंह के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

ये गाना है ‘आंख ना मिला पईबू’ हो। ये गाना कुछ ही दिनों में लोगों का पसंदीदा बन गया है। इस गाने को लोग काफी सुन रहे हैं। इस गाने में पवन सिंह इमोशन नजर आ रहे हैं।

वहीं, बता दें कि इस गाने को पवन सिंह ने ही गाया है। साथ ही एक्टिंग भी उन्होंने ही खुद की है। यानि एक्टिंग और आवाज का डबल डोज उनके फैंस को इस गाने में मिल रहा है। इस गाने में पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह नहीं बल्कि चांदनी सिंह है। चांदनी सिंह के साथ भी पवन सिंह की जोड़ी लोग पसंद कर रहे हैं।

Best Bhojpuri Gana 2020
Best Bhojpuri Gana 2020

‘आंख ना मिला पईबू हो’ गाने को लोग बार बार यूट्यूब पर देख रहे हैं। या यूं कहें कि लोग इस गाने को देखने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। इस गाने को अभी तक 1 करोड़ 71 लाख से ज्यादा बार लोग देख चुके हैं। लोग सिर्फ इस गाने को देख नहीं रहे हैं बल्कि सोशल मीडिया पर शेयर भी खूब कर रहे हैं।

बता दें इस गाने को आजाद सिंह ने लिखा है। इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है। ये गाना आदिशक्ति फिल्म्स के बैनर तले रिलीज किया गया है। वैसे पवन सिंह का कोई भी गाना हो उनके फैंस उसे सिर आंखों पर ही रखते हैं।

पवन सिंह के गानों को लोग काफी पसंद करते हैं। देखा जाए तो पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा की जान कहा जाता है। और उनके गानों से ये साबित भी हो चुका है। अभी हाल ही में (Best Bhojpuri Gana 2020) पवन सिंह का गाना ‘नंबर ब्लॉक चल रहा है’ आया था। जिसने धूम मचा दी थी। इससे पहले ‘कमरिया हिला रही है’ गाने ने एक अलग ही रिकॉर्ड बनाया था। इस गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब नजर आई थीं।

Best Bhojpuri Gana 2020