Tamilmv 2020 : Download latest tamil, telugu, malayalam dubbed movies, hindi and english movies

Tamilmv 2020 : Online Free hd movies देखने का शौक किसे नहीं होता है. हम सभी HD movies 720p, 1080p 3d, Hollywood, Bollywood, south india, 300mb dubbed movies, Tamil movies in hd देखना पसंद करते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी वेबसाइट के नाम बताएंगे जो फिल्मों को चोरी कर लोगों तक online pirated movies दिखाती है.

इन वेबसाइट को काफी लोग पसंद करते हैं. ये वेबसाइट आधिकारिक तौर पर गैरकानूनी होती है. वेबसाइट्स जो Pirated movies मुहैया कराती हैं. ऐसी वेबसाइट (Tamilmv 2020) की लिस्ट बहुत लंबी है जैसे Tamil rockers, moviesada, filmywap, rdxhd, hdmovieshub आदि.

rdxhd, hdmovieshub और Tamil rockers जैसी वेबसाइट्स यूजर्स को pirated movies बड़ी आसानी से उपलब्ध कराती हैं. इन online movies websites के कंटेंट में Latest movies, web series और Documentry आदि भी शामिल रहती हैं.

ऐसी ही एक वेबसाइट है Tamilmv. इस वेबसाइट  में पायरेटेड फिल्में आसानी से देखी जा सकती हैं. इस वेबसाइट का ढांचा कुछ इस तरह से होता है कि यहां पर कोई भी शख्स आसानी से जाकर फिल्मों को डाउनलोड कर सकता है. Internet में मौजूद अन्य pirated movies की तरह इस वेबसाइट का भी लिंक हमेशा बदलता रहता है.

Tamilmv क्या है?

ये एक ऐसी वेबसाइट है जहां पर latest movies free और आपके पसंदीदा Tv shows बिल्कुल free में उपलब्ध हैं। Old movies, new movies और tv serials online देखे जा सकते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं इन्हें free download कर बाद में offline देख सकते हैं। यहां पर मनोरंजन की कोई सीमा नहीं है। हर तरह की movies download की जा सकती है। यहां पर new leaked movies भी देखने को मिल जाती हैं.

Latest Bollywood movies leaked by tamilmv

Spider-Man: Into the Spider-Verse full movie was leaked in Tamilmv.

Moviles like Thackeray, Manikarnika, Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga, and Vantha Rajavathaan Varuven were leaked on Tamilmv

Oru Adaar Love Full Movie Movie Leaked on Tamilmv

Dev Tamil full movie got leaked at Tamilmv

18th February 2019: Gully Boy Bollywood Movie Leaked on Tamilmv

Yatra Telugu full movie was leaked on Tamilmv

Good Newwz Bollywood Movie Leaked on Tamilmv

Tanhaji Bollywood Movie Leaked on Tamilmv

Tamilmv 2020 की proxy websites

Tamilmv जैसी वेबसाइट्स भारतीय कानून का पालन नहीं करती हैं और कानून को ताक पर रखकर Pirated content लोगों तक पहुंच आती हैं और मोटा मुनाफा कमाती हैं. भारत सरकार ने इस तरह की वेबसाइट पर पूरी तरह से बैन लगा रखा है.

वही, ऐसी वेबसाइट से कंटेंट डाउनलोड करना या फिर इन वेबसाइट (Tamilmv 2020) पर अपलोड करना पूरी तरह गैरकानूनी होता है. यहां पर हमने कुछ ऐसी वेबसाइट्स की लिस्ट दी है जो Tamilmv के बदलते लिंक के आधार पर मौजूद हैं

  • Tamilmv.cc
  • Tamilmv.in
  • Tamilmv.com
  •  Tamilmv.in
  • Tamil rockers.xyz
  • tamilmv.co
  • tamilmv.me
  • tamilmv.io
  •  tamilmv.website
  •  tamilmv.ooo
  • tamilmv.org

क्या होता है Proxy server

Proxy server एक ऐसी तकनीक है जो online content download करने वाले और जिस online server से कंटेंट लेना है. उसके बीच में एक झिल्ली के तौर पर काम करती है. यानी जब भी आप कभी इस Proxy server के द्वारा  tamilmv website से hd movies download हो जाती हैं. वहीं इस वेबसाइट (Tamilmv 2020) के माध्यम से आप Free movies online देखने का मजा ले सकेंगे.

Tamilmv 2020 पर मौजूद movies Formats

• 300mb Dimension Videos

• 400mb Dimension Videos

• 600mb Dimension Videos

• 1gb Dimension Videos

• 2gb Dimension Videos

• 4gb Dimension Videos

कैसे पैसा कमाती हैं ऐसी वेबसाइट्स

वेबसाइट अपने पेज पर तरह-तरह के विज्ञापन लगाकर अच्छा खासा पैसा कमाती हैं. इन विज्ञापनों के जरिए उन्हें मोटा पैसा मिलता है. अमूमन एक Pirated movies website महीने का 10 से ₹20 लाख तक आसानी से कमा लेती है

tamilmv website से फिल्में कैसे डाउनलोड करें

tamilmv website के लिंक अधिकतर ब्लॉक होते रहते लेकिन इसके टि्वटर अकाउंट में इसके लिंक के बारे में बता दिया जाता है. हमने जब tamilmv 2020 website twitter acount खंगाला तो पता चला कि इस वेबसाइट में Proxy server लगाकर online Bollywood और Hollywood movies की कालाबाजारी होती है.

1. सबसे पहले गूगल पर Tamilmv  सर्च करें

2. उसके बाद search option में उस movie का नाम लिखें जो download करनी है

3. download option click करें और quality को चुनें

4. उसके बाद अपने स्पेस के अनुसार movie को save करें

5. इस तरह movie download हो जाएगी

tamilmv website का है Telegram account

फिल्मों की कालाबाजारी करने वाली ऐसी कंपनियां ऐसे विकल्पों को तलाशती रहती हैं जिससे आसानी तक उनके online users के पास hd movies links आसानी से पहुंचाया जा सका.

ऐसी वेबसाइट्स सोशल मीडिया के कई संसाधनों का उपयोग करती जैसे tamilmv 2020 whatsapp, tamilmv twitter, tamilmv facebook और एक नया प्लेटफार्म tamilmv telegram । tamilmv.in नाम से एक telegram account इन वेबसाइट के संचालकों ने बना रखा है.

जिससे वो आसानी से अपने कस्टमर्स तक online movies free पहुंचा सकते हैं. ये सारी movies link मुफ्त में पहुंचाते हैं इसलिए इनके लिंक (Tamilmv 2020) भी काफी तेजी से वायरल हो जाते हैं और ज्यादा से ज्यादा यूजर्स बड़ी ही आसानी से free movie download कर लेते हैं

Shahrukh Khan On Bollywood Movie Piracy

नोट- यहां ये सब लिखने का उद्देश्य आपको इस वेबसाइट के बारे में जानकारी देना है। किसी भी नियम और गोपनीयता नीतियों को तोड़ने की कोशिश नहीं की गई है। किसी भी तरह से पायरेटेड कंटेंट की मदद या प्रचार करना हमारा उद्देश्य नहीं है। चोरी करना अपराध है और हम इसे एक गंभीर अपराध मानते हैं। हमारा उद्देश्य इस वेबसाइट के बारे में लोगों को बताना है। बाकी की जिम्मेदारी वेबसाइट की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *