HDMoviesHub : watch bollywood, hollywood, dual audio, 300mb movies 2020 in hindi. legal or illegal ?

HDMoviesHub : अक्सर आपने movies और web-series के Leak होने की खबर सुनी होगी। आपने भी कई Leak हुई Free movie download कर देखी होगी। ऐसी कई online websites हैं, जहां पर pirated movies अपलोड की जाती है। ये websites इस तरह खूब पैसा भी कमाती हैं।

हालांकि, इस तरह Pirated movies अपलोड करना गलत है. लेकिन कुछ साइट्स पर चोरी की मूवी धड़ल्ले से upload कर मोटी कमाई की जाती है। ऐसी ही एक साइट है HDMoviesHub. ये साइट भी इसीलिए ही जानी जाती है।

HDMoviesHub पर आप हर तरह की movies मिल जाती हैं, जो आप देखना चाहते हैं। हर तरह की language की movies यहां पर आसानी से मिल जाती हैं। जैसे Hindi movies, tamil movies, Malyalam, Telugu, English और Punjabi भी।

हर तरह की भाषा की Hindi dubbing movie भी इस वेबसाइट पर उपलब्ध है। Television shows और movies मनोरंजन का सबसे बड़ा साधन है। Online Games download भी बच्चों के लिए मनोरंजन का सबसे बेहतरीन तरीका है।

लेकिन hdmovieshub.in पर बिना किसी एक्सट्रा चार्ज के free TV shows online और Movies download in hd करके देखा जा सकता है। HDMoviesHub पर किसी भी तरह की फिल्म को डाउनलोड किया जा सकता है। मनोरंजन के लिए हर तरह की वीडियो और तमाम तरह की फिल्म यहां उपलब्ध रहती है।

HDMoviesHub 2020 आपके मनोरंजन का जरिया बन सकती है. जहां आप अपनी ही भाषा में Latest web series in dual audio भी Download कर सकते हैं। हर तरह की फिल्म यहां पर आपको देखने को मिल जाएंगी। इसके लिए आपको अपनी सुविधा के अनुसार भाषा चुननी होगी।

जिसके बाद आप Latest Movies और Web-series online in hd को एंज्यॉय कर सकते हैं। इसके अलावा इस वेबसाइट पर hindi movies, dual audio dubbing movies के अलावा Hollywood movies in 300mb का भी काफी कलेक्शन हैं। यहां तक इस वेबसाइट पर अपनी मनपसंद Hollywood movies in hindi dual audio में भी देखा जा सकता है। वहीं, इस Website पर best quality की वीडियो hdmovieshub.in पर उपलब्ध है.

ये Movies websites और best web-series के शौकीन लोगों के लिए सबसे अच्छा प्लेटफोर्म है। यहां पर उपलब्ध सभी movies और web series क्वालिटी वाइज भी काफी स्ट्रॉंग हैं। और सबसे अच्छी बात इस वेबसाइट की ये है कि यहां पर आप किसी भी फिल्म और वेबसाइट को डाउनलोड करने के लिए किसी भी तरह की कीमत नहीं चुकानी पड़ेगी। कोई भी बात चार्ज की छिपाई नहीं गई है। इसीलिए यहां पर 300mbmovies 2020 और web series 300MB साइज की फाइल को HD download किया जा सकता है।

जहां पर लेटस्ट और पसंदीदा फिल्मों को डाउनलोड किया जा सकता है। इसके अलावा Popular shows online जो सिर्फ OTT platform जैसे Netflix, Hotstar VIP, Voot select, Zee5 Qj Amozon Prime पर उपलब्ध हैं. वो सभी शोज इस वेबसाइट पर भी आप देख सकते हैं। इस तरह से ये वेबसाइट दूसरे OTT प्लैटफोर्म की तरह ही अपने viewer बना चुकी है। इसके अलावा यहां पर तमाम आपको पसंदीदा videos and Movies link भी मौजूद हैं। जिसे फोन और लैपटॉप पर डाउनलोड कर देखा जा सकता है।

HDMoviesHub 2020 bollywood : इस Website में हैं तमाम features

ये वेबसाइट इतनी ज्यादा सरल और सहज है जिसे आसानी से समझा जा सकता है। यहां तक पहली बार इस साइट को देखने वाला भी आसानी से समझ सकता है। इस वेबसाइट की सबसे खास बात ये है कि लोग इसे यूज कर रहे हैं। साथ ही लोग काफी आसानी से इस वेबसाइट (HDMoviesHub 2020 bollywood) पर online videos and movies download कर देख रहे हैं। जिसकी वजह से वेबसाइट लोगों के बीच अपनी जगह बना रही है।

लोगों के बीच इस वेबसाइट की पॉपुलैरिटी की वजह इसके फीचर्स हैं। जो कि इस प्रकार हैं…

1. Movies और online videos आसानी से download कर उसे बाद में offline देखा जा सकता है.

2. सबसे कम साइज 300MB में हर तरह की movies यहां उपलब्ध है.

3. कोई भी आसानी से फिल्म को डाउनलोड कर सकता है.

4. आप hollywood movies, bollywoowd movies, Tamil movies और web series smartphone, laptop और computer में आसानी से download कर सकते हैं.

5. वेबसाइट पर फिल्मों को डाउनलोड करना काफी आसान है.

6. इस वेबसाइट पर दूसरों की अपेक्षा काफी quick movie download होती हैं.

वेबसाइट इस तरह से डाउनलोड की जा सकती है

HDMoviesHub bollywood पर काफी आसानी से movies को download किया जा सकता है। बस इसके लिए लैपटॉप और इंटरनेट की जरुरत होगी। इसके बाद online movies download की जा सकती है। अगर आपके पास ये दो साधन हैं तो आप बहुत ही आसानी से बिना की परेशानी के कोई भी अपनी मनपसंद movies download in 720p कर सकते हैं। किसी भी ब्राउजर से इस वेबसाइट पर फिल्म डाउनलोड की जा सकती है। आपकी सभी जानकारी सुरक्षित रहेगी।

जब आप किसी भी ब्राउजर से कोई भी फिल्म डाउनलोड करोगे तो आपको इस तरह टाइप करना होगा intitle:index.of? format MovieName

1. सबसे पहले जिस फॉर्मेट में आप bollywood movies, documentry, biography hollywood movies और Anime Series करना चाहते हो उसे चुने। जैसे mp3, mkv, mp4 HD, 720p or 300mb

2. उसके बाद उस फिल्म का नाम जो आप डाउनलोड करना चाहते हैं। इतना करने के बाद आपकी स्क्रीन पर काफी सारी फिल्म दिखाई देंगी। इसके बाद उसे चुनें जो सर्वर नंबर की तरह दिखता हो। पहले तीन परिणाम सबसे उपयोगी होते हैं

Movie download करने का सबसे best option

वैसे तो तमाम ऐसे साधन हैं जहां बिना किसी चार्ज के फिल्म डाउनलोड की जा सकती हैं लेकिन HDMoviesHub bollywood की मदद से आप आसानी से किसी भी online movies को देख सकते हैं। बाकी इस तरह की साइट सरकार की निगरानी में रहती हैं जिन पर सरकार कार्रवाई करते हुए वहां मौजूद फिल्मों को ब्लॉक कर देती लेकिन आप इन वेबसाइट पर बिना किसी भी इस तरह की परेशानी के किसी भी फिल्म को देख सकते हैं। जो कि नीचे दी गई हैं—

1.DownloadHub

downloadhub_HDMoviesHub 2020
downloadhub 2020

इस वेबसाइट पर लेटस्ट और पसंदीदी फिल्म को बस एक क्लिक में डाउनलोड किया जा सकता है।

2.Movierulz

Movierulz 2020
Movierulz 2020

इस वेबसाइट पर किसी भी तरह की फिल्म डाउनलोड कर सकते हैं। इस वेबसाइट पर HD क्वालिटी में लेटस्ट फिल्म और वीडियो डाउनलोड किया जा सकता है।

3.DVDPlay

DVDPlay 2020
DVDPlay 2020

यहां पर किभी भी भाषा कि फिल्म फ्री मे डाउनलोड की जा सकती है। डीवीडी प्ले एक ऐसी वेबसाइट है जहां पर हर तरह की फिल्म डाउनलोड की जा सकती है। यहां तक जिस कंटेट को लेना दूसरे देशों में गैरकानूनी माना जाता है। वो भी यहां उपलब्ध है।

4.Kuttymovies

इस वेबसाइट पर यूजर आसानी से किसी भी डबिंग फिल्म को डाउनलोड कर सकते हैं। जैसे कोई फिल्म इंग्लिश में हैं वो यहां हिंदी में भी उपलब्ध है।

5.E123movies

ये वेबसाइड लोगों के लिए सबसे ज्यादा आसान है। यहां पर मनोरंजन के लिए किसी भी प्रकार के टीवी शो और फिल्म बिल्कुल फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।

6.OkPunjab

अगर आप पंजाबी फिल्म के शौकीन हैं। तो इस वेबसाइट से आप कोई भी पंजाबी फिल्म आसानी से और बिल्कुल फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।

7. 7StarHD

यहां से भी अच्छी क्वालिटी और हर तरह की फिल्म डाउनलोड की जा सकती है।

8.Movie4me

इस वेबसाइट को फिल्मों का हब कहा जाता है। जहां पर आप बॉलीवुड से लेकर किसी भी भाषा की फिल्म को डाउनलोड कर देख सकते हैं

9.Ocean of Movies

इस वेबसाइट पर बेहिसाब फिल्मों का कलेक्शन उपलब्ध है। यहां पर हजार से ज्यादा फिल्म उपलब्ध है जो आप डाउनलोड कर सकते हैं।

10.MoviesBaba

MoviesBaba 2020
MoviesBaba 2020

MoviesBaba पर बॉलीवुड, हॉलीवुड और क्षेत्रीय भाषा में हर तरह की फिल्म उपलब्ध है।

11. worldfree4u 2019

वर्ल्ड फ्री फॉर यू (Worldfree4you) अमेरिका की वेबसाइट है. ये वेबसाइट पूरी दुनिया में पाइरेटेड कंटेंट उपलब्ध करवाती है. इस वेबसाइट में हिंदी, अंग्रेजी समेत अन्य भाषाओं का पाइरेटेड कंटेट मौजूद रहता है. 

12. Tamilgun movies

लाखों यूजर्स हर माह इससे नई फिल्मों (Online movies download) को डाउनलोड करते हैं. इस वेबसाइट में बॉलीवुड फिल्मों (hd movies download) के साथ तमिल फिल्में (Tamil movies online download) भी डाउनलोड की जा सकती हैं

13. RDXHD

इस वेबसाइट में जाकर लोग लेटेस्ट तमिल मूवी (Latest tamil movies), मलयालम मूवी (latest Malyalam movies in hd), तेलुगू मूवी (latest Telugu movies), हिंदी मूवी (hindi movies online) और इंग्लिश फिल्मों (hd movies download) को मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं.

Format available in Hdmovieshub

hdmovieshub पर हाई क्वालिटी में हर तरह की फिल्म उपलब्ध हैं। जिस पर इन फॉर्मेट (420p, 720p, 1080p, HDRip, Bluray, hd movies download, DVDscr and DVDrip) में भी फिल्मों को डाउनलोड किया जा सकता है।

इतने MB में फिल्में उपलब्ध हैं

Hdmovieshub पर तमाम तरह के format पर फिल्में मौजूद हैं। जो इस प्रकार हैं….

• 300mb Dimension Videos

• 400mb Dimension Videos

• 600mb Dimension Videos

• 1gb Dimension Videos

• 2gb Dimension Videos

• 4gb Dimension Videos

Hdmovieshub पर 300MB की फिल्मों की लिस्ट

ये एक पाइरेसी वेबसाइट है जो बॉलीवुड, हॉलीवुड और कई भाषाओं में फिल्मों के शौकीनों को बिना किसी चार्ज के फिल्म और वीडियो उपलब्ध कराती है। क्योंकि यहां पर पायरेटेड कंटेंट उपलब्ध है. इसलिए सरकार की नजर इस पर पड़ सकती है। लेकिन, अपने users को बिना किसी परेशानी के अपनी पसंदीदा फिल्म का आनंद लेने की परमिशन देने के लिए, यहां कुछ proxy websites भी दे रहा है।

hdmovieshub के लिए कुछ proxy websites दी गई हैं।

• Hdmovieshub.cc

• hdmovieshub.in

• Hdmovieshub.com

• Hdmovieshub.in

• Hdmovies.xyz

क्योंकि ये वेबसाइट 300mbmovies 2020 दे रही हैं. जिससे लोगों के मन में इसे लेकर काफी सवाल भी हैं। वेबसाइट को लेकर दिए गए सवालों के जवाब इस प्रकार है….

Hdmovieshub क्या है?

ये एक ऐसी वेबसाइट है जहां पर latest movies free और आपके पसंदीदा Tv shows बिल्कुल free में उपलब्ध हैं। Old movies, new movies और tv serials online देखे जा सकते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं इन्हें free download कर बाद में offline देख सकते हैं। यहां पर मनोरंजन की कोई सीमा नहीं है। हर तरह की फिल्म डाउनलोड की जा सकती है।

Hdmovieshub क्या Legal website है?

नहीं, ये एक लीगल वेबसाइट नहीं है। इसक कोई लीगल लाइसेंस नहीं है। ये एक ऐसा प्लैटफोर्म हैं जो कि पायरेटेट कंटेंट को उपलब्ध कराता है इसीलिए इस पर सरकार की नजर रहती है।

क्या ये movies download के लिए सही है?

जब यूजर इस वेबसाइट से किसी भी फिल्म को डाउनलोड करेगा उस दौरान तमाम तरह के विज्ञापन आएंगे। अगर गलती से भी उन विज्ञापन पर क्लिक हो गया तो डाउनलोडिंग वहीं रुक सकती है। इसीलिए अगर आर इस तरह की परेशानी से बचना चाहते हो तो डाउनलोडिंग के वक्त किसी भी विज्ञापन पर गलती से भी क्लिक न करें।

online website से कैसे करें movie download

1. सबसे पहले गूगल पर HDMoviesHub 300MB सर्च करें

2. उसके बाद search option में उस movie का नाम लिखें जो download करनी है

3. download option click करें और quality को चुनें

4. उसके बाद अपने स्पेस के अनुसार movie को save करें

5. इस तरह movie download हो जाएगी

Amitabh Bachhan on anti piracy

नोट- यहां ये सब लिखने का उद्देश्य आपको इस वेबसाइट के बारे में जानकारी देना है। किसी भी नियम और गोपनीयता नीतियों को तोड़ने की कोशिश नहीं की गई है। किसी भी तरह से पायरेटेड कंटेंट की मदद या प्रचार करना हमारा उद्देश्य नहीं है। चोरी करना अपराध है और हम इसे एक गंभीर अपराध मानते हैं। हमारा उद्देश्य इस वेबसाइट के बारे में लोगों को बताना है। बाकी की जिम्मेदारी वेबसाइट की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *