Malaika Arora : मलाइका अरोड़ा के पिता को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने बाप-बेटी को सराहा

Malaika Arora : मलाइका अरोड़ा के पिता को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने बाप-बेटी को सराहा

Malaika Arora : बॉलीवुड इंडस्ट्री की बोल्ड और मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन सबका ध्यान खींचती हैं. वह अक्सर अपनी बेबाक टिप्पणियों के लिए सुर्खियां बटोरती हैं और अक्सर उन्हें अपने जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। 49 साल की होने के बावजूद मलाइका कई युवा अभिनेत्रियों को टक्कर देकर फिटनेस इंस्पिरेशन बनी हुई हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया और उनकी कुछ शानदार तस्वीरें वायरल हो गईं, जो उनके प्रशंसकों को खुश कर रही हैं। आइए डालते हैं एक नजर मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट तस्वीरों पर।

Malaika Arora : मलाइका अरोड़ा के पिता को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने बाप-बेटी को सराहा 1

मलाइका अरोड़ा को हाल ही में मुंबई की सड़कों पर देखा गया था, एक फिगर-हगिंग ड्रेस पहने हुए जिसने उनकी काया को निखारा और राहगीरों का ध्यान आकर्षित किया। उसने धूप का एक स्टाइलिश जोड़ा भी पहन रखा था, जो उसके समग्र फैशनेबल रूप को बढ़ा रहा था।

Malaika Arora : मलाइका अरोड़ा के पिता को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने बाप-बेटी को सराहा 2

मलाइका के पिता भी मौजूद थे और उन्होंने अपने करीबी बंधन को उजागर करते हुए गर्मजोशी से गले लगाकर उन्हें विदाई दी। उनकी मुलाकात के बाद, मलाइका ने अपने पहले से ही शानदार रूप को बढ़ाते हुए, चेहरे पर मुस्कान के साथ स्थान छोड़ दिया। कुछ प्रशंसक मलाइका के साथ तस्वीरें लेने के लिए उत्सुक थे, और उन्होंने अपने डाउन-टू-अर्थ रवैये के साथ और भी अधिक प्रशंसकों को जीतने के लिए विनम्रतापूर्वक बाध्य किया।

Malaika Arora : मलाइका अरोड़ा के पिता को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने बाप-बेटी को सराहा 3

मलाइका ने क्रॉप टॉप और भूरे रंग की पैंट में स्टाइलिश ढंग से कपड़े पहने थे, जो आत्मविश्वास और अनुग्रह को बढ़ा रहे थे। उन्होंने अपनी कार में जाने से पहले पैपराजी को अलविदा कहा। 49 साल की होने के बावजूद मलाइका अपनी फिटनेस को प्राथमिकता देती हैं और अपना काफी ख्याल रखती हैं। हाल ही में एक बयान में, उसने सेक्स सिंबल के रूप में संदर्भित किए जाने के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की। “छैय्या छैय्या” और “मुन्नी बदनाम” जैसे हिट गानों में अपने प्रदर्शन के साथ, मलाइका ने बड़ी सफलता हासिल की है और अक्सर इसे कामुकता का प्रतीक माना जाता है।

Malaika Arora : मलाइका अरोड़ा के पिता को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने बाप-बेटी को सराहा 4

सेक्स सिंबल कहे जाने के बारे में पूछे जाने पर, मलाइका अरोड़ा ने जवाब दिया, “मुझे यह पसंद है और टैग के साथ कोई समस्या नहीं है। मैं एक सादे जेन की बजाय एक सेक्स सिंबल बनना पसंद करूंगी। मैं सिर्फ आइटम से ज्यादा के लिए जानी जाने से खुश हूं।” नंबर। शुरू में, लोगों ने केवल मेरी सुंदरता, शरीर, स्क्रीन उपस्थिति और नृत्य कौशल पर ध्यान दिया, लेकिन 30 से अधिक वर्षों के करियर को बनाए रखना आसान नहीं है। आपका लुक किसी बिंदु पर फीका पड़ जाएगा, और आपको कुछ और अधिक महत्वपूर्ण होने की आवश्यकता है। प्रस्ताव।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *