दया के रोमांटिक डांस पर जेठालाल क्यों हुए नाराज, जानिए क्या है पूरा मामला

दया के रोमांटिक डांस पर जेठालाल क्यों हुए नाराज, जानिए क्या है पूरा मामला

पिछले 13 वर्षों से, तारक मेहता का उल्टा चश्मा मुनमुन दत्ता और अमित भट्ट जैसे अभिनेताओं के साथ हमारे दिलों को लुभा रहा है। हम शो के हर पहलू से एक व्यक्तिगत जुड़ाव महसूस करते हैं। हालांकि, हम सबसे ज्यादा दिलीप जोशी (जेठालाल) और दिशा वकानी की डायनैमिक जोड़ी चाहते हैं, जिन्होंने दयाबेन का किरदार निभाया था।

दया के रोमांटिक डांस पर जेठालाल क्यों हुए नाराज, जानिए क्या है पूरा मामला 1

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 13 सालों से हमारा दिल जीत रहा है और मुनमुन दत्ता और अमित भट्ट जैसे अभिनेता घरेलू नाम बन गए हैं। दर्शकों के रूप में, हम शो के हर पहलू में निवेशित हो गए हैं, लेकिन हम दिलीप जोशी (जेठालाल) और दिशा वकानी (दयाबेन) के बीच की केमिस्ट्री को सबसे ज्यादा मिस करते हैं। हालाँकि दिशा को शो छोड़े हुए लगभग पाँच साल हो चुके हैं, लेकिन उनकी वापसी की अफवाहें बनी हुई हैं, लेकिन उनमें से कोई भी सच साबित नहीं हुई है। यहां तक कि निर्माता असित कुमार मोदी भी उनकी वापसी की किसी योजना से अनजान हैं। हालाँकि, हम ITA अवार्ड्स 2013 से एक थ्रोबैक वीडियो लेकर आए हैं, जहाँ तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी कास्ट मौजूद थी, और शो को रागिनी खन्ना और करण ग्रोवर ने होस्ट किया था। वीडियो में दिलीप जोशी और दिशा वकानी को एक साथ देखा जा सकता है।

दया के रोमांटिक डांस पर जेठालाल क्यों हुए नाराज, जानिए क्या है पूरा मामला 2

आईटीए अवार्ड्स 2013 में एक मनोरंजक दृश्य के दौरान, करण ग्रोवर ने दिशा वकानी, जिन्हें दयाबेन के नाम से भी जाना जाता है, से उनके साथ एक रोमांटिक नंबर करने के लिए एक चंचल अनुरोध किया। आखिरकार, दोनों ने फिल्म आशिकी 2 से अरिजीत सिंह की तुम ही हो में नृत्य किया। हालांकि, वह क्षण हास्यपूर्ण हो गया जब दिलीप जोशी, जिन्होंने जेठालाल की भूमिका निभाई, ईर्ष्यालु हो गए और दयाबेन का हाथ छीन लिया, जिससे वह वापस अपने पास बैठ गई।

दया के रोमांटिक डांस पर जेठालाल क्यों हुए नाराज, जानिए क्या है पूरा मामला 3

वीडियो में दिलीप जोशी (जेठालाल) को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “बस हो गया भाई। इसका मतलब यह नहीं है कि तुम नाचना बंद कर दो। किसी को जल्द ही पता चल जाए कि पोपटलाल की तरह, तुम भी उसी स्थिति में हो। भगवान तुम्हें आशीर्वाद दे, करण।” जी. अगर कोई जल जाता है तो दूसरी लड़कियों के साथ ये अवॉर्ड शो करना बंद कर दें.” वह दयाबेन के प्रतिष्ठित कैचफ्रेज़, “गो” के साथ समाप्त होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *