sidharth shukla relationship : शहनाज गिल के अलावा इन लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में रह चुके थे सिद्धार्थ शुक्ला

siddharth shukla relationship

sidharth shukla relationship : सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट काफी लंबी है। अभी तो उनका शहनाज गिल के साथ नाम जुड़ा हुआ था। मगर इससे पहले भी उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। चलिए एक नज़र डाल लेते हैं सभी अभिनेत्रियों पर।

तनिशा मुखर्जी

तनिशा बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की बहन हैं। इनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला रिलेशनशिप में रह चुके थे। ये दोनों अपने रिश्ते को लेकर हर तरफ सुर्खियों में बने रहते थे। 43 साल की तनिशा अभी तक सिंगल हैं.

पवित्रा पूनिया

पवित्रा पूनिया और सिद्धार्थ शुक्ला दोनों ने एक साथ शो ‘लव यू ज़िंदगी’ में काम किया था और तभी से दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबर सामने आई थी। इसके बाद इनका रिश्ता ज्यादा लंबा टिका नहीं और दोनों जुदा हो गए।

दृष्टि धामी

दृष्टि टीवी की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में शुमार है। एक बार इनके साथ भी सिद्धार्थ का नाम जुड़ चुका है। बताया जाता है कि दृष्टि ने नीरज खेमा की साथ शादी की थी लेकिन शादी के बाद भी वो सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में आईं।

आरती सिंह

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 14 में नज़र आए थे और इसी में उनके साथ आरती सिंह भी थी। यहीं से शुरू होता है इनकी केमिस्ट्री का सिलसिला। आरती सिंह खुद ये बात कह चुकी हैं कि वो सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों रिलेशनशिप में तो रहे मगर कभी रिलेशनशिप को आगे नहीं बढ़ाया।

शेफाली जरीवाला

जब शेफाली जरीवाला बिग बॉस हाउस में एंटर कर रही थीं उसके पहले ही उन्होंने सबसे ये बात कही थी कि उनका और सिद्धार्थ का एक बीता हुआ कल रह चुका है। उनके हिसाब से दोनों ने अपने करियर की शुरुआत के समय एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था मगर फिर दोनों अलग हो गए।

आकांक्षा पुरी

आकांक्षा और पारस छाबड़ा दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें सुर्खियों में थी। ये खबरें बिग बॉस के सीजन 13 के वक़्त काफी ज्यादा चर्चा में थी।

इसके बाद पारस ने एक बात का खुलासा किया था कि आकांक्षा पूरी सिद्धार्थ शुक्ला को डेट कर चुकी हैं। लेकिन यहां भी दोनों की मोहब्बत को मंज़िल नहीं मिली और दोनों अलग हो गए।

शहनाज गिल

सिद्धार्थ की अभी जो प्रेजेंट गर्लफ्रैंड थीं वो शहनाज गिल ही थीं। सिद्धार्थ ने इन्हीं की गोद मे अंतिम सांसें ली थीं। दोनों ने बिग बॉस 14 में धमाल मचा दिया था। वहीं से दोनों की लव केमिस्ट्री स्टार्ट हुई थी और फिर सभी उनकी जोड़ी को काफी पसंद करने लगे थे।

दोनों काफी समय तक एक दूसरे के साथ रहे मगर शादी नहीं की। कुदरत का करिश्मा भी देखो अब सिद्धार्थ इस दुनिया को ही छोड़कर चले गए।