Louis Vuitton cycle : इस साइकिल की कीमत जानकर आप माथा पकड़ लेंगे, सोशल मीडिया में तस्वीरें हुई वायरल

Louis Vuitton cycle : इस साइकिल की कीमत जानकर आप माथा पकड़ लेंगे, सोशल मीडिया में तस्वीरें हुई वायरल

Louis Vuitton cycle : लूई वीटॉन ब्रांड के बारे में तो आप सभी ने सुना ही होगा। जब बात लक्ज़री की आती है तो इस ब्रांड का नाम ज़रूर आता है। ये ब्रांड अपने कस्टमर्स को खुश करने के लिए कुछ न कुछ लांच करता ही रहता है। अभी हाल ही में लूई वीटॉन (Louis Vuitton) ने नई साइकिल को लांच कर दिया गया है। इसकी कीमत सुनने के बाद आप सभी के होश उड़ जाएंगे। लूई की ये साइकिल महिला और पुरुष दोनों के लिए रिलीज की जा चुकी है।

Louis Vuitton cycle : इस साइकिल की कीमत जानकर आप माथा पकड़ लेंगे, सोशल मीडिया में तस्वीरें हुई वायरल 1

इस ब्रांड ने जब साइकिल को लांच किया तो उन्होंने लिखा कि उनके हिसाब से इस साइकिल की जो कीमत है वो एक नॉर्मल कीमत है। हालांकि इसके बाद उन्हें खूब ट्रोल भी किया गया। ये जो साइकिल लूई वीटॉन ने लॉन्च की है, ये उनके प्रीमियम प्रोडक्ट्स की लिस्ट में शामिल है। इसकी जो कीमत है वो 28,900 डॉलर है। इसका मतलब हुआ कि इसकी कीमत 21,12,363 रुपये है। अब आप सब ये देखकर समझ ही सकते हैं कि साइकिल की ये कीमत कितनी ज्यादा नॉर्मल है। इतने में अच्छी खासी एक बेहतरीन कार आप खरीद सकते हैं।

Louis Vuitton cycle : इस साइकिल की कीमत जानकर आप माथा पकड़ लेंगे, सोशल मीडिया में तस्वीरें हुई वायरल 2

वीटॉन ने अपनी नई साइकिल को लांच कर दिया है और उनकी ये साइकिल 4 कलर में उपलब्ध है। ये साइकिल ब्लैक, ब्लू, रेड और येलो कलर में उपलब्ध है। अगर बात करें ऑनलाइन की तो ये साइकिल ऑनलाइन स्टोर्स पर काफी पहले से उपलब्ध है। इतना ही नहीं दोस्तों लाखों की ये साइकिल आजकल इंटरनेट पर काफी धूम मचाए हुए हैं। वे काफी ज्यादा वायरल हो रही है। सभी सोशल मीडिया यूज़र्स पर इस साइकिल पर तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

Louis Vuitton cycle : इस साइकिल की कीमत जानकर आप माथा पकड़ लेंगे, सोशल मीडिया में तस्वीरें हुई वायरल 3

एक मैड ओवर मार्केटिंग नाम का पेज है, इसने भी इस पर कमेंट किया है और इसको ट्रोल किया है। इस पेज ने लिखा है कि वुइटन ने साइकिलों की एक नई रेंज बस एक आकस्मिक कीमत के साथ लांच कर दी है। उन्होंने आगे टिप्पणी करते हुए कहा कि बाइक को खोना विनाशकारी हो सकता है। इसीलिए अगर ये खो जाती है तो आपको इसके लिए एक GPS ट्रैकिंग चिप को सैंडल के नीचे रखना चाहिए।

वहीं किसी इंटरनेट यूजर ने लिखा है कि, वुइटन ने एक ऐसी साइकिल को लांच कर दिया है जिसका मूल्य उनकी कार से भी ज्यादा है। लुइस वुइटन की इस नई साइकिल पर लोग तरह तरह के रिएक्शन्स दे रहे हैं जो वाकई में देखने लायक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *