siddharth shukla : सिद्धार्थ शुक्ला के पिता ने खोला अपने बेटे की मौत का राज, जानें उस रात शहनाज ने क्या किया

siddharth shukla : सिद्धार्थ शुक्ला का जाना सच में दिल तोड़ने वाला है। जब लोगों ने उन्हें इतना ज्यादा चाहना शुरू कर दिया था तभी भगवान ने ऐसा खेल रच दिया कि वो सभी लोगों की आंखों में आंसू छोड़कर चले गए। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस में नज़र आए थे और यहाँ उनकी केमिस्ट्री शहनाज गिल के साथ देखी गई थी। शहनाज और सिद्धार्थ काफी करीब आ चुके थे। दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद भी करते हैं।

शहनाज के लिए सिद्धार्थ का यूं बीच सफर में छोड़ जाना किसी सदमे से कम नहीं है। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ ने शहनाज की गोदी में सिर रखकर ही अपने प्राण त्यागे और शहनाज को इस बात की भनक काफी बाद में हुई। सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज मानो एक टूटा हुआ सितारा हो गई हैं। उनके जाने के बाद उन्हें गहरा सदमा लगा है। आखिर उनका सबसे करीबी दोस्त उन्हें हमसफर बनाकर सफर में अकेला कर गया।

siddharth shukla : सिद्धार्थ शुक्ला के पिता ने खोला अपने बेटे की मौत का राज, जानें उस रात शहनाज ने क्या किया 1

शहनाज के पिता के साथ हुई एक बातचीत के दौरान उनके पिता ने बताया था कि मौत से पहले सिद्धार्थ ने शहनाज से बोला था कि उन्हें बेचैनी जैसा महसूस हो रहा है। ये बात सुनने के बाद शहनाज गिल ने सिद्धार्थ की माताजी को फोन किया था और फिर उन्हें वहां बुलाया।

सिद्धार्थ फ्लैट नंबर 1204 में रह रहे थे और वहीं उनके साथ शहनाज गिल भी मौजूद थीं। सिद्धार्थ ने जब शहनाज से कहा कि उन्हें बेचैनी हो रही है, उस वक़्त घड़ी में 3 से साढ़े तीन बजे का समय हो रहा था। शहनाज ने फिर तुरंत उनकी मां को फोन किया। उनकी मां भी उसी फ्लैट की छठवीं मंजिल पर रहती थीं। जब उन्होंने बेचैनी की बात सुनी तो वो तुरंत भागकर अपने बेटे के पास आ गई। फिर सिद्धार्थ की घबराहट को दूर करने के लिए उन्हें नींबू पानी दिया गया। इसके बाद सिद्धार्थ अपने कमरे में सोने के लिए चले गए।

siddharth shukla : सिद्धार्थ शुक्ला के पिता ने खोला अपने बेटे की मौत का राज, जानें उस रात शहनाज ने क्या किया 2

फिर शहनाज की गोद मे सिर रखकर सिद्धार्थ सो गए थे। जब सुबह शहनाज की आंखें खुलीं तो उन्होंने जो देखा उसे देखकर वो हैरान रह गईं। शहनाज ने सिद्धार्थ को उसी पोजीशन में पाया जिसमें वो सोए थे। शहनाज ने सिद्धार्थ को जब हाथ लगाया तो उनका शरीर पूरी तरह से ठंडा पड़ चुका था। इसके बाद शहनाज ने घबराकर तुरंत उनकी मां और बहन को बुलाया। फिर उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। वहां ले जाने के बाद पता चला कि उन्होंने दुनिया छोड़ दी है।

शहनाज सिद्धार्थ के काफी करीब आ चुकी थीं। उस रात उन्हें वॉशरूम भी जाना था मगर कहीं सिद्धार्थ की नींद न खराब हो जाए इसीलिए वो हिली तक नहीं मगर कहां किसी को पता था कि सिद्धार्थ उनकी गोद में ही अपनी अंतिम सांसे लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *