Shriya Saran Topless Photoshoot : दृश्यम-2 की एक्ट्रेस ने बिना ब्लाउज के कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीरें

Shriya Saran Topless Photoshoot : दृश्यम-2 की एक्ट्रेस ने बिना ब्लाउज के कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीरें

Shriya Saran Topless Photoshoot : अजय देवगन की फिल्म दृश्यम-2 का टीज़र आउट हो चुका है। पहली फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। वहीं दूसरे पार्ट को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। फिल्म में अजय देवगन की पत्नी का किरदार साउथ की एक्ट्रेस श्रेया सरन ने निभाया। फिल्म से पहले श्रेया सरन का हॉट एंड बोल्ड फोटो शूट वायरल हो गया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर टॉपलेस तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों की चर्चा हर ओर छाई है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया लेटेस्ट फोटो शूट

श्रेया सरन ने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट फोटो शूट अपलोड किया है। श्रेया सरन का ये बोल्ड फोटो शूट देखकर हर कोई उनकी तारीफ करता दिख रहा है। श्रेया सरन ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वो एक ट्रेडिशनल हैवी वर्क वाली साड़ी में दिख रही हैं। लेकिन ये साड़ी उन्होंने वैसे नहीं पहनी हैं जैसे आम तौर पर महिलाएं पहनती हैं। श्रेया सरन ने इस साड़ी को बैगैर ब्लाउज़ से ही पहना है। उनके इस पोस्ट पर फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं और उन्हें सबसे हॉट और बोल्ड बता रहे हैं।

दूसरी तस्वीर की बात करें तो श्रेया सरन कैमरे के सामने लुक देती हुई नज़र आ रही हैं। कैमरे के सामने वो बेयर बैक को प्लांट करती हुई दिखाई दे रही है। श्रेया सरन ने फोटो शूट के साथ जो कैप्शन लिखा है वो सबसे मज़ेदार है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि साड़ी में कुछ इस तरह।

सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं श्रेया

श्रेया सरन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं। अभी हाल में उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरी थी। कुछ दिन पहले उन्होंने बिकिनी में समुद्र में नहाते हुए तस्वीरें शेयर की थी। बिकिनी वाली तस्वीर ने जमकर कमेंट किए। इस वैकेशन परश्रेया सरन अपने परिवार के साथ गई थी। श्रेया सरन को साउथ की बड़ी एक्ट्रेस में गिना जाता है। अब वो बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार हैं। जल्द ही उन्हें आप हिंदी फिल्म में एक्टिंग करते हुए बड़े पर्दे पर देखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *