Shilpa shetty : 47 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने पहनी ऐसी ड्रेस की सोशल मीडिया में होने लगे चर्चे, वायरल

Shilpa shetty : 47 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने पहनी ऐसी ड्रेस की सोशल मीडिया में होने लगे चर्चे, वायरल

Shilpa shetty : बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी लगातार कई वजहों से सुर्खियां बटोर रही हैं. जबकि वह आमतौर पर अपनी फिटनेस, सुंदरता और फैशन सेंस के लिए सुर्खियों में रहती हैं, उन्होंने हाल ही में मुंबई में एक कार्यक्रम में एक ऐसी ड्रेस पहनी, जिसने ऑनलाइन नकारात्मक ध्यान आकर्षित किया, जिससे उन्हें ट्रोल किया गया।

Shilpa shetty : 47 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने पहनी ऐसी ड्रेस की सोशल मीडिया में होने लगे चर्चे, वायरल 1

47 साल की उम्र में, शिल्पा को पपराज़ी द्वारा एक ठाठ और ग्लैमरस सफेद पोशाक में खींचा गया था। हालांकि, स्टाइलिश दिखने के बावजूद, अभिनेत्री पोशाक में असहज दिखाई दी, जिससे ऑनलाइन उपयोगकर्ताओं से नकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिलीं। एक यूजर ने कमेंट किया, “आपको अपनी उम्र के कपड़े पहनने चाहिए,” जबकि दूसरे ने कहा, “यह लुक आप पर बिल्कुल भी सूट नहीं कर रहा है।”

Shilpa shetty : 47 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने पहनी ऐसी ड्रेस की सोशल मीडिया में होने लगे चर्चे, वायरल 2

उसने प्लंजिंग नेकलाइन वाला जंपसूट पहना था, जिसे सफेद कोट के साथ पेयर किया गया था और ढीले बालों और अन्य एक्सेसरीज़ के साथ एक्सेसराइज़ किया गया था। स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक के बावजूद शिल्पा इस आउटफिट में काफी असहज नजर आईं।

Shilpa shetty : 47 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने पहनी ऐसी ड्रेस की सोशल मीडिया में होने लगे चर्चे, वायरल 3

पूरे कार्यक्रम के दौरान, शिल्पा को बार-बार अपने हाथों से अपने शरीर को ढँकने और अपने कोट को जकड़े हुए देखा गया, जो पोशाक में असहजता का संकेत था। नतीजतन, सोशल मीडिया उपयोगकर्ता शिल्पा की साहसी शैली की आलोचना कर रहे थे, जैसा कि उनकी टिप्पणियों से जाहिर होता है। कई लोगों ने एक्ट्रेस के स्टाइलिश लुक की आलोचना करने की कोशिश की.

Shilpa shetty : 47 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने पहनी ऐसी ड्रेस की सोशल मीडिया में होने लगे चर्चे, वायरल 4

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *