Rupali ganguly : अनुपमा फेम रुपाली गांगुली ने लाल रंग का सूट पहनकर सोशल मीडिया में छाई, वायरल हुई तस्वीरें

Rupali ganguly : अनुपमा फेम रुपाली गांगुली ने लाल रंग का सूट पहनकर सोशल मीडिया में छाई, वायरल हुई तस्वीरें

Rupali ganguly : रूपाली गांगुली, जिन्हें अनुपमा के नाम से भी जाना जाता है, सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कंटेंट से अपने प्रशंसकों को खुश करती हैं। उसके खाते में उसके सह-कलाकारों के साथ-साथ अपने प्रियजनों के साथ दिल को छू लेने वाले पलों की आकर्षक झलकियाँ हैं। अपने नवीनतम पोस्ट में, 45 वर्षीय अभिनेत्री को पारंपरिक भारतीय पोशाक पहने हुए समुद्र तट पर खुद का आनंद लेते देखा जा सकता है। मैचिंग लाल दुपट्टे के साथ पेचीदा सेक्विन डिटेलिंग से सजी लाल सलवार कमीज में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने माथे पर सिंदूर लगाया।

Rupali ganguly : अनुपमा फेम रुपाली गांगुली ने लाल रंग का सूट पहनकर सोशल मीडिया में छाई, वायरल हुई तस्वीरें 1

पोस्ट के साथ रूपाली का एक कैप्शन था, जिसमें फ्रांसीसी संगीतकार किड फ्रांसेस्कोली के लोकप्रिय गीत “1-2-3” को उद्धृत किया गया था। उसने एक चंचल इमोजी भी शामिल की जिसमें उसकी जीभ बाहर निकली हुई थी। नीचे वीडियो देखें।

Rupali ganguly : अनुपमा फेम रुपाली गांगुली ने लाल रंग का सूट पहनकर सोशल मीडिया में छाई, वायरल हुई तस्वीरें 2

रुपाली ने अपने मेकअप को प्राकृतिक आधार और लिपस्टिक के साथ न्यूनतम रखा, जिससे उनकी प्राकृतिक सुंदरता निखर कर सामने आ गई। उसके लंबे, घने बालों को बीच से नीचे की ओर करके खुला छोड़ दिया गया था। अपने हर्षित रूप को पूरा करने के लिए, उसने खुद को लटकते झुमके, एक नोज पिन और एक मंगल सूत्र के साथ सजाया।

Rupali ganguly : अनुपमा फेम रुपाली गांगुली ने लाल रंग का सूट पहनकर सोशल मीडिया में छाई, वायरल हुई तस्वीरें 3

रूपाली की पोस्ट को प्रशंसकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, जिन्होंने टिप्पणी अनुभाग में अपनी प्रशंसा व्यक्त की। एक इंस्टाग्राम यूजर ने उनकी सुंदरता की तारीफ की और उनके उत्साह को व्यक्त करने के लिए हार्ट और फायर इमोजी का उपयोग करते हुए उनकी नोज पिन पर प्रकाश डाला। एक अन्य उपयोगकर्ता ने उनके शानदार रूप की प्रशंसा की, उन्हें “लेडी इन रेड” के रूप में संदर्भित किया और आग, दिल और ताली बजाने वाले इमोजी को जोड़ा। एक तीसरे उपयोगकर्ता ने कहा “हे भगवान! अपनी ओर देखो!” और अपने प्यार का इजहार करने के लिए कई दिल वाले इमोजी का इस्तेमाल किया।

Rupali ganguly : अनुपमा फेम रुपाली गांगुली ने लाल रंग का सूट पहनकर सोशल मीडिया में छाई, वायरल हुई तस्वीरें 4

कसौटी ज़िन्दगी की, संजीवनी, और कहानी घर घर की जैसे हिट शो में अपनी भूमिकाओं के माध्यम से राष्ट्रव्यापी ख्याति प्राप्त करने के बावजूद, रूपाली अपने प्रदर्शन से दर्शकों को आकर्षित करती रही है। राजन शाही के शो में अनुपमा के उनके चित्रण ने आलोचकों की प्रशंसा प्राप्त की है, और यह शो लगातार उच्च टीआरपी रेटिंग के साथ बेहद लोकप्रिय हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *