School girls modeling video : टीचर की गैर मौजूदगी में मस्ती करने लगीं लड़कियां, तभी हुआ कुछ ऐसा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गई वीडियो

School girls modeling video

School girls modeling video : सोशल मीडिया में हर दिन कुछ ना कुछ नया देखने को मिलता रहता है. तकनीकि के इस युग में हम आसानी से काफी कुछ अपने मोबाइल स्क्रीन पर देख पाते हैं. कुछ वीडियोज हमें हैरान करते हैं तो कुछ वीडियो हमारे चेहरे में मुस्कान लेकर आते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ लड़कियां टीचर की गैरमौजूदगी में कुछ ऐसा करती हैं कि सभी हैरान रह जाते हैं. ऑनलाइन आने के कुछ ही घंटों के भीतर इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. यूथ के बीच इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

इस वीडियो में कुछ लड़कियां टीचर की गैर मौजूदगी में मस्ती करते हुए दिखाई दे रही है. देखा जा सकता है कि सारी लड़कियां मॉडलिंग करके अपना जलवा बिखेर रही हैं. हालांकि उसी दौरान एक लड़की मॉडलिंग करते हुए चल रही होती है तभी अचानक से उसका पैर फिसल जाता है. और संतुलन बिगड़ जाने से वो गिरते गिरते बच जाती है. लेकिन तभी दूसरी लड़की भी उसी के ऊपर गिरती दिखाई दे रही है.

इस वीडियो को देखने के बाद लोग काफी एन्जॉय कर रहे हैं. यही नहीं सोशल मीडिया में अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. हालांकि कई लोग इस वीडियो की आलोचना भी करते नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि बच्चे पढ़ाई की जगह ऐसी हरकत कर रहे जो कि स्कूल प्रशासन की कमी से हो रहा. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर के एक पेज पर अपलोड किया गया है. वीडियो पर लोग भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.