Hindon River Flood: नोएडा में 400 गाड़ियां हुई पानी में जलमग्न, जानिए क्या है वजह

Hindon River Flood: नोएडा में 400 गाड़ियां हुई पानी में जलमग्न, जानिए क्या है वजह

Hindon River Flood नोएडा – गाजियाबाद में भारी बारिश से जलभराव की स्थिति बनी हुई है।झमाझम बारिश से भीषण गर्मी से राहत तो मिली है लेकीन हिंडन नदी में अब बाढ़ के चलते हर तरफ सिर्फ पानी ही पानी दिखाई देने लगा है। बाढ़ की वजह से ज्यादा से ज्यादा इलाकों मे पानी भर गया है।

हिंडन नदी: नोएडा–गाजियाबाद में भारी बारिश से जलभराव की स्थिति बनी हुई है।झमाझम बारिश से भीषण गर्मी से राहत तो मिली है लेकीन हिंडन नदी में आई बाढ़ के चलते हर तरफ सिर्फ पानी ही पानी दिखाई दे रहा है।बाढ़ की वजह से ज्यादा से ज्यादा इलाकों मे पानी भर गया है।

Hindon River Flood: नोएडा में 400 गाड़ियां हुई पानी में जलमग्न, जानिए क्या है वजह 1

बारिश से दिल्ली – मेरठ एक्सप्रेसवे पर पानी भर गया है।गाजियाबाद में बारिश से कई इलाकों की सड़कें डूब गई है।हिंडन नदी में आई बाढ़ के चलते घरों में पानी भी घुस गया है।बता दे कि नोएडा– गाजियाबाद में देर रात से बारिश हो रही है।नोएडा में पुराना सूत्याना तक नदी का पानी पहुंचा गया है।नोएडा में ओला के डंपिंग यार्ड में 400 गाड़ियां डूबी है।नदी में आई बाढ़ के गाड़ियां पाणी में डूबी हुई है।

आपको बता दे की थाना क्षेत्र में भी पूरा पानी भरा हुआ है और उत्तर प्रदेश के तमाम जिलों के लिए मौसम विभाग की तरफ से अलर्ट जारी किया गया है।मौसम विभाग ने अगले 3 दिनों के लिए जो पूर्वानुमान लगाया है उसके अनुसार पश्चिम से लेकर पूर्वांचल और बुंदेलखंड तक भारी बारिश के आसार है।मौसम विभाग ने कई जिलों के लिए अलर्ट जारी किया है और लोगों से सतर्क रहने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *