इस लड़के के साथ घूमती दिखी ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान, देखिये वीडियो

इस लड़के के साथ घूमती दिखी ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान, देखिये वीडियो

यह कोई रहस्य नहीं है कि सुज़ैन खान और अर्सलान गोनी एक रिश्ते में हैं। वे अक्सर एक साथ देखे जाते हैं और खुले तौर पर एक दूसरे के प्रति अपना स्नेह प्रदर्शित करते हैं। हाल ही में, युगल को बुधवार सुबह मुंबई हवाई अड्डे पर एक अज्ञात स्थान के लिए रवाना होते देखा गया। उनके पहुंचते ही कैमरे क्लिक करने लगे। हड़बड़ी में होने के बावजूद, सुज़ैन और अर्सलान ने शटरबग्स के लिए पोज देने के लिए कुछ समय लिया। वीडियो देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें..

इस लड़के के साथ घूमती दिखी ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान, देखिये वीडियो 1

सुज़ैन खान को खाकी कार्गो पैंट पहने देखा गया था, जिसे उन्होंने एक सफेद टैंक टॉप के साथ मैच किया था और अपनी कमर के चारों ओर एक जैकेट बाँध रखी थी। अर्सलान गोनी ने डेनिम और एक काले रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी और दोनों ने रंगीन लहंगे के साथ काले रंग का बैकपैक पहन रखा था। कहने की जरूरत नहीं है कि यह जोड़ी अपने-अपने आउटफिट में हमेशा की तरह स्टाइलिश लग रही थी। वीडियो देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें..

इस लड़के के साथ घूमती दिखी ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान, देखिये वीडियो 2

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन जब अपनी निजी जिंदगी की बात करते हैं तो चर्चा का विषय बने रहते हैं। वह अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ देखे जाते हैं वहीं उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. हाल ही में सुजैन खान की अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं जो चर्चा में हैं. वीडियो देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें..

इस लड़के के साथ घूमती दिखी ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान, देखिये वीडियो 3

इस साल की शुरुआत में वेलेंटाइन डे पर, सुज़ैन खान ने अर्सलान गोनी के साथ कुछ खास पलों को दिखाते हुए एक दिल को छू लेने वाली क्लिप साझा की। वीडियो में युगल के बीच चंचल और स्नेहपूर्ण क्षणों की एक श्रृंखला दिखाई गई। पोस्ट के साथ सुजैन ने लिखा, “आपके साथ हर दिन प्यार का जश्न है।” अर्सलान गोनी को डेट करने से पहले, सुज़ैन खान ने ऋतिक रोशन से लगभग 14 साल तक शादी की थी, लेकिन 2014 में दोनों अलग हो गए। फिर भी, वे अपने बेटों, हरेन और हिरधान के साथ सह-अभिभावक बने रहे, और एक दूसरे का समर्थन करते रहे।

इस लड़के के साथ घूमती दिखी ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान, देखिये वीडियो 4

कल ही ऋतिक और सुजैन के बड़े बेटे रेहान ने अपना 17वां जन्मदिन मनाया और इस खास मौके पर सुजैन ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल बर्थडे पोस्ट शेयर किया. उसने रेहान के बचपन के यादगार पलों को दिखाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा, “मेरे जीवन की चमकती रोशनी के लिए, मेरी किरण को जन्मदिन मुबारक हो। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि भगवान ने तुम्हें मुझे दिया।” अर्सलान गोनी ने भी सुजैन के पोस्ट के जरिए रेहान को शुभकामनाएं दीं।

इस लड़के के साथ घूमती दिखी ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान, देखिये वीडियो 5

जब अर्सलान की बात आती है, तो वह 2021 Zee5 और AltBalaji स्ट्रीमिंग श्रृंखला “मैं हीरो बोल रहा हूं” में दिखाई दिया। एकता कपूर द्वारा निर्मित इस शो में पत्रलेखा, पार्थ समथान और दानिश हुसैन भी हैं। इसके अलावा, अर्सलान ने “जिया और जिया” और “किरणनामा” जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। फिल्म उद्योग में प्रवेश करने से पहले, अर्सलान ने एक मॉडल के रूप में काम किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *