Ranu mandal : रानू मंडल की नए लुक में फिर से हुई वापसी, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

Ranu mandal : रानू मंडल की नए लुक में फिर से हुई  वापसी, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

Ranu mandal : रानू मंडल एक ऐसा नाम जो कुछ समय पहले आसमान की ऊंचाइयों को छू रहा था। लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि ये नाम बादलों के बीच छिप गया। एक रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर लोगों से पैसे मांगने वाली रानू मंडल सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक वीडियो की वजह से रातों-रात स्टार बन गई थीं। जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने का मौका मिल गया. उन्हें मशहूर संगीतकार हिमेश रेशमिया ने पहली बार अपने साथ गाना गाने का मौका दिया.

Ranu mandal : रानू मंडल की नए लुक में फिर से हुई वापसी, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल 1

लेकिन कहते हैं ना कि कामयाबी जरूरी नहीं की सबके नसीब में लिखी हो. रानू मंडल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। रातों रात मिली कामयाबी को रानू हजम नहीं कर पाई और शोहरत की चकाचौंध ने उन्हें अंधा बना दिया। इसके बाद जिस सोशल मीडिया ने उन्हें स्टार बनाया था. उसी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ कड़ाई से पेश आते हुए रानू मंडल का एक वीडियो वायरल हुआ और जिस तेजी से वह आसमान की ऊंचाइयों पर चढ़ी थी उसी तेजी से नीचे आ गिरी। और रानू मंडल फिर उसी अंधेरे में गुम हो गई जहां से वो आई थी। काफी दिनों से रानू मंडल से जुड़ी कोई खबर सामने नहीं आई थी।

Ranu mandal : रानू मंडल की नए लुक में फिर से हुई वापसी, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल 2

काफी दिनों बाद रानू मंडल एक बार फिर से खबरों में आई है। और इसकी वजह है उनका वो वीडियो जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस पर रानू अपने एक वीडियो नहीं बल्कि दो-दो वीडियो की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई है। हालांकि वायरल हो रहे इन वीडियो की वजह से रानू को काफी ट्रोल होना पड़ रहा है। जानते हैं ऐसा क्या है इन वीडियो में-

वायरल हो रहे वीडियो में रानू गाना गुनगुनाते नजर आ रही है। एक वीडियो में ये ‘ सा नी सा…’ धुन गुनगुना रही है वहीं दूसरे वीडियो में ‘मानिके मागे हिगे’ गुनगुना रही है। दोनों वीडियो में रानू की आवाज काफी अच्छी लग रही है। लेकिन फिर भी इन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। जानकारी के लिए आपको बता दें इन्हें ट्रोल अपने गाने की वजह से नहीं बल्कि इनके अजीबोगरीब मेकअप की वजह से होना पड़ रहा है।

Ranu mandal : रानू मंडल की नए लुक में फिर से हुई वापसी, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल 3

जैसा कि आप सभी जानते हैं रानू अक्सर अजीबोगरीब मेकअप में नजर आती हैं। लेकिन इस वीडियो में उनका मेकअप बहुत ही अजीब लग रहा है, जिसकी वजह से लोग इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। रानू मंडल के वायरल हुए इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और सब अपनी अपनी राय दे रहे हैं। वीडियो पर मिले जुले परिणाम देखने को मिल रहे हैं। लेकिन ज्यादातर लोगों ने रानू को ट्रोल ही किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *