Nirahua and monalisa Bhojpuri songs : निरहुआ और मोनालीसा का रोमांटिक गाना वायरल, देखिए मोनालीसा का Bold अवतार

Bhojpuri bold song

courtsey-google images

Nirahua and monalisa Bhojpuri bold song : इन दिनों लोगों के दिल और दिमाग पर भोपुरी गानों का काफी खुमार देखने को मिल रहा है। इसीलिए तो यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया पर भोजपुरी गाने खुब देखे जा रहे हैं। अब भोजपुरी सिनेमा के सिंगर और एक्टर दिनेश लाल यादव और अपने फैंस के बीच निरहुआ के नाम से मशहूर का गाना कापी चर्चा में है।

निरहुआ का इन दिनों भोजपुरी अदाकारा मोनालासी के साथ एक गाना यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है। ये दोनों की एक्टर्स भोजपुरी इंडस्ट्री के चमकते सितारे हैं जिनका स्टारडम हमेशा बना रहता है। दोनों के गाने वैसे काफी धमाल मचाते हैं।

दरअसल दिनेश लाल यादव और मोनालिसा (Nirahua and monalisa Bhojpuri songs) का एक भोजपुरी गाना ‘प्यार वाली बात होखे दा’ यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। गाने को अभी तक यूट्यूब पर 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

दोनों के ही फैंस को गाना काफी पसंद आ रहा है. इसलिए फैंस अपनी कॉमेंट बॉक्स में प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। गाने में जहां मोनालिसा का साड़ी में काफी बोल्ड अंदाज नजय आ रहा है तो वहीं निरहुआ काफी मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। गाने की शुरुआत में दोनों का रोमांस सीड़ियो से शुरु होता है।

Bhojpuri bold song

गाने में दोंनो की कैमिस्ट्री काफी (Bhojpuri bold song) हॉट लग रही है। इस गाने को खुद निरहुआ औऱ इंदू सोनाली ने गाया है। इस गाने का संगीत राजेश और रजनीश ने दिया है। ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘बीवी नंबर 1’ फिल्म का है। बता दें मोनालीसा भोजपुरी सिनेमा में काफी पॉपुलर हैं। जो 125 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं। मोनालीसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

जोकि अपनी बोल्ड अंदाज और लेटस्ट फोटो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों के अलावा कई टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। तो वहीं निरहुआ भी सोशल मीडिया से लेकर सामाजिक तौर पर काफी (Bhojpuri bold song) एक्टिव हैं। एक्टिंग के अलावा निरहुआ रजनीति में भी हाथ आजमा चुके हैं। अभी हाल ही में उन्हें बीजेपी ने आजमगढ़ से अखिलेश यादव के खिलाफ मैदान में उतारा था। हालांकि निरहुआ जीत नहीं पाए थे।

Nirahua and monalisa Bhojpuri Bold song