Mr Jatt : Free Website for Punjabi and Hindi Songs download

Mr Jatt : Piracy की दुनिया में Mr Jatt website का बहुत बड़ा नाम है. ये वेबसाइट Hindi songs, Punjabi Songs और अन्य भाषाओं में यूजर्स को गाने उपलब्ध करवाती है. 2007 में पहली बार इस वेबसाइट ने इंटरनेट की दुनिया में अपना कदम रखा था.

वेबसाइट में लाखों की संख्या में Free Songs, Free Bollywood songs, Free Hollywood Films songs और South Film songs के साथ-साथ बिहारी गाने (Bihari Songs) भी मौजूद रहते हैं. इन गानों को Mr jatt वेबसाइट से लोग मुफ्त में डाउनलोड (Download Free songs) किया करते हैं. हालांकि ऐसी किसी भी वेबसाइट से कंटेंट डाउनलोड करना गैरकानूनी होता है. इसके बावजूद भी लोग इस वेबसाइट को खूब सर्च करते हैं और यहां (Free Pirated Content) कंटेंट फ्री में डाउनलोड करते है.

 ये वेबसाइट अन्य वेबसाइट्स की तरह अपने डोमेन के लिंक (Mr Jatt website Link) को बदलती रहती है. दरअसल देश में पाइरेसी पूरी तरह बैन है, जिस वजह से भारतीय सूचना विभाग ऐसी वेबसाइट्स पर कार्रवाई कर ब्लॉक कर देता है.

Know about Mr jatt Website

Mr Jatt में Entertainment जगत की सारी चीजें उपलब्ध है. (Punjabi songs) पंजाबी गानें, हिंदी गानें (Free hindi Songs download), बिहारी गानें (Free Bhojpuri songs), बॉलीवुड वीडियो (Free Bollywood videos download), रिमिक्स सेक्शन (Remix music online), हरियाणवी गानें (Free Harayanvi Songs) और धार्मिक फिल्मों (Devotional songs online 2019) के साथ देशभक्ति फिल्मों ( Free Patriotic songs online 2019) आदि आसानी से मिल सकती हैं.

mr jatt
courtsey-google images

इस वेबसाइट से गानें, फिल्में और वीडियो डाउनलोड करने अलावा यहा पर कंटेंट अपलोड भी किया जा सकता है.

इस वेबसाइट में मौजूद किसी भी कंटेंट को डाउनलोड या अपलोड आसानी से किया जा सकता है. वेबसाइट में किसी भी कंटेंट का कॉपीराइट नहीं है इसलिए यहां से किसी भी तरह के कंटेंट को डाउनलोड करना खतरे की घंटी हो सकती है. यहां अलग-अलग सेक्शन दिए हुए हैं जिससे आप आसानी से किसी भी म्यूजिक या फिल्मी गानों को फ्री में डाउनलोड (Download Free songs or music online) कर सकते हैं.

 हालांकि इस वेबसाइट के संचालक बड़ी बारीकी से काम करते हैं. उन्होंने इस वेबसाइट में Digital Millennium Copyright Act (DMCA) का डिस्क्लेमर भी लिख दिया है. जिसमें लिखा है कि किसी भी कंटेंट के कॉपीराइट को रिपोर्ट करने के बाद उसे तुंरत हटा दिया जाएगा.

Mr Jatt website Available in social media Platforms

इस वेबसाइट का नेटवर्क इतना मजबूत है कि सोशल मीडिया (Mr Jatt online song and videos website) में भी छाई हुई है. गूगल प्लस से फेसबुक पेज तक सोशल मीडिया में इसका नेटवर्क फैला हुआ है. हालांकि इसके फेसबुक के पेज हटा दिया है. सोशल मीडिया का इस्तेमाल ये वेबसाइट अपना नया लिंक शेयर करने के लिए करती हैं. हालांकि ज्यादातर ये वेबसाइट सोशल मीडिया पर गानों के लिंक शेयर करती हैं.

How to download free songs online Mr jatt

download songs online free

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *