Monalisa and pawan singh Bhojpuri Dance : भोजपुरी स्टार्स पवन सिंह और मोनालिसा का गाना वायरल, यूट्यूब पर 15 लाख से ज्यादा views

Monalisa and pawan singh Bojpuri Dance : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह का एक और गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। गाने के बोल हैं ‘गोदिया में हमरा के उठाली’। इस गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी सिनेमा की अदाकारा मोनालिसा भी हैं। दोनों ही भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स हैं।

दोनों का ये नया गाना काफी पॉपुलर हो रहा है। गाने में दोनों का रोमांस भी देखने को मिल रहा है। गाने में मोनालिसा ने अपने लटके-झटकों से लोगों का दिल जीत लिया है। मोनालिसा का हॉट अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

‘गोदिया में हमरा के उठाली’ गाने को 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहे हैं। दोनों कलाकारों के फैंस दोनों की खूब तारीफ कर रहे हैं। इस गाने को पवन सिंह ने खुद ही गाया है। वहीं, इस गाने (Monalisa and pawan singh Bhojpuri Dance) में फीमेल वॉइस कल्पना की है। ‘गोदिया में हमरा के उठाली’ गाने को विनय बिहारी ने लिखा है। गाने का संगीत राजेश गुप्ता ने दिया है।

Monalisa and pawan singh Bhojpuri Dance

Bhojpuri gana

ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘सईया जी दिलवा मांगेला’ का है। इस फिल्म में पवन सिंह, मोनालिसा, आनंद मोहन पांडे, सीमा सिंह मेन रोल में हैं। बता दें कि पवन सिंह और मोनालिसा काफी भोजपुरी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। वैसे दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं।

दोनों ही सुपरस्टार हैं। दोनों ही अपनी कमाल की एक्टिंग और डांस, स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। मोनालिसा अब तक 125 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों (Monalisa and pawan singh Bhojpuri Dance) में काम कर चुकी हैं। भोजपुरी के अलावा हिंदी, बंगाली, ओडीसा, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु भाषा की फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

अभी लॉकडाउन है। फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है। ऐसे में मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उनके फोटो और वीडियो काफी वायरल हैं। इन दिनों मोनालिसा टिक टॉक पर काफी एक्टिव है। मोनालीसा के टिक टॉक काफी वायरल है। वहीं, इंस्टाग्राम पर भी मोनालिसा के 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।