Sahabzade Irrfan Ali Khan : इरफान खान की मौत के बाद पत्नी सुतापा का भावुक संदेश, लिखा – मैंने कुछ खोया नहीं बल्कि हासिल किया है

Sahabzade Irrfan Ali Khan : 29 अप्रैल को बॉलीवुड कलाकार इरफान खान का निधन हो गया। इरफान कैंसर जैसी गंभीर बीमारी जूझ रहे थे। इरफान खान के निधन से पूरे बॉलीवुड जगत में शोक की लहर है। इरफान खान का एक दम से दुनिया को यूं अलविदा कह जाना किसी सदमें से कम नहीं है।

हर कोई बस इरफान खान की फैमिली को हिम्मत दे रहा है। इस कठिन वक्त से इरफान का परिवार निपट सके इसके लिए हर कोई दुआ कर रहा है। बॉलीवुड के हर सितारे ने इमरान की मौत पर शोक व्यक्त किया।अब ऐसे में इरफान की पत्नी का एक भावुक मैसेज खूब शेयर किया जा रहा है।

इरफान की पत्नी ने अपने पति के निधन पर एक संदेश लिखा जिस पर लोगों की खूब प्रतिक्रिया आ रही है। इरफान की पत्नी सुतापा सिकदर ने लिखा कि मैंने कुछ खोया नहीं है बल्कि मैेने तो हर तरफ से पाया है। इरफान की पत्नी का ये मैसेज हर किसी को आत्मविश्वास से परिपूर्ण लग रहा है। हर कोई इरफान की पत्नी के आत्मविश्वास की तारीफ कर रहा है।

इससे पहले भी सुतापा अपने सकारात्मक सोच का उदाहरण दे चुकी हैं। जिस समय इरफान खान कैंसर से जूझ रहे थे उस समय इरफान का हौसला बढ़ाने के लिए सुतापा ने एक पोस्ट लिखी थी. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि मेरा बेस्ट फ्रेंड और पार्टनर एक योद्धा है जो किसी भी मुसीबत और परेशानी से बहुत ही खूबसूरती से लड़ रहा है।

आपको बता दें कि इरफान खान के 2 बेटे हैं। मांं जयपुर में रहती थीं. उनका भी 25 अप्रैल को देहांत हो गया था। पिता पहले ही गुजर चुके थे।अब इरफान की फैमिली में उनकी पत्नी और 2 बेटे हैं।

2018 में इरफान खान को अपने कैंसर के बारे में पता चला. उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हो गया था। इलाज के लिए इरफान साल 2019 में वापस आये। इस वजह से करीब एक साल तक इरफान बॉलीवुड से दूर रहे। लंदन सेवापस लौटने के बाद इरफान ने अंग्रेजी मीडियम फिल्म की. ये फिल्म उनके जीवन की अंतिम फिल्म थी |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *