Micheal Jackson Show : माइकल जैक्सन की याद में भारत आकर ये बड़े कलाकार करेंगे कॉन्सर्ट

Micheal Jackson Show at Saint John Auditorium: संगीत की दुनिया के बेताज बादशाह माइकल जैक्सन (Michael Jackson) के भारतीय फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है। मून वॉल्क के लिए मशहूर जैक्सन(Michael Jackson) की याद में माइकल फायरस्टोन का आई एम किंगः दी माइकल जैक्सन एक्सपीरियंस लाइव कॉसर्ट का आयोजन भारत में  होने जा रहा है। मार्च में आयोजित होने वाले इस शो का इंतजार युवा बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं। आपको बता दें कि माइकल फायरस्टोन का यह कॉन्सर्ट दुनिया के कई देशों में पहले ही आयोजन किया जा चुका है। दुनिया भर की तरह भारत में भी माइकल जैक्सन (Michael Jackson) के फैन्स हैं। ऐसे में यह आयोजन म्यूजिक और माइकल जैक्सन के चाहने वालों के लिए काफी अनोखा होगा।

michael-jackson
courtsey-google images

मून वॉक के लिए प्रसिद्ध माइकल जैक्सन (Michael Jackson) की याद में यह आयोजन 13 से 17 मार्च तक मुंबई के सेंटर फॉर परफॉर्मिंग आर्ट्स एवं  बैंगलुरू के सेंट जॉन्स ऑडिटोरियम (St. John’s Auditorium) में होगा। लॉस वेगस और दुनिया के कई देशों में आई एम किंगः दी माइकल जैक्सन एक्सपीरियंस लाइव कॉसर्ट पहले भी आयोजित किए गए हैं। जिसमें मशहूर माइकल जैक्सन (Michael Jackson) की याद में उनके प्रसिद्ध गानों पर आर्टिस्ट्स ने लोगों को अपनी धुन पर नचाया है। इस लाइव शो में ब्रॉड-वे थिएटर और लास वेगास के जाने माने संगीतकार और डांसर्स शामिल होंगे।

मार्च में आयोजित होने जा रहे इस लाइव शो में माइकल फायरस्टोन लीड कर रहे हैं। उन्हें माइकल जैक्सन (Michael Jackson) की अंदाज व शैली में डांस करने के लिए खासतौर पर जाना जाता है। इस शो में जैक्सन (Michael Jackson) के ऑल टाइम हिट्स बैंड, बिली जीन(Billie Jean), थ्रीलर और ह्यूमन नेचर (Human Nature) को शामिल किया गया है। दुनिया भर में धमाल मचा चुके इस शो को लेकर भारत के युवाओं में काफी उत्साह है। वे अभी से ही मार्च के आने का इंतजार कर रहे हैं। माइकल जैक्सन (Michael Jackson) के दिवाने दुनिया में करोड़ों हैं, मगर भारत में पहली बार आयोजित होने वाले इस शो को लेकर मुंबई और बैंगलुरू में युवा काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *