आजम खान ने की थी तेजाब से हमले की कोशिश, अमर सिंह हैं गॉड फादरः जयाप्रदा

New Delhi: Amar Singh is the Godfather For Jaya Prada : कभी रूपहले पर्दे पर अदाकारी से लाखों दिलों की धड़कन रह चुकी जयाप्रदा (Jaya Prada) ने समाजवादी पार्टी वरिष्ठ नेता और विधायक आजम खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने दावा किया है कि कभी आजम खान (Azam khan) ने उनपर तेजाब से हमला करने की कोशिश की थी। इसके साथ ही अभिनेत्री से राजनेता बनी जयाप्रदा (Jaya Prada) ने अमर सिंह (Amar Singh) को अपना राजनीतिक गॉड-फादर ( The Godfather) बताते हुए कहा है कि यदि वे उन्हें राखी भी बांध देंगी इसके बाद भी उनके बारे में लोग बाते बनाना बंद नहीं करेंगे। जयाप्रदा (Jaya Prada) ने अमर सिंह (Amar Singh) के साथ अपने संबंधों के संदर्भ में सभी नकारात्मक बातों को खारिज करते हुए कहा है कि उनके राजनीतिक जीवन में  अमर सिंह (Amar Singh) किसी गॉड-फादर ( The Godfather) से कम नहीं हैं और वो उनकी उतनी ही इज्जत भी करती हैं।

Jayaprada and Amar singh
courtsey-google images

जयाप्रदा (Jaya Prada) ने दावा किया है कि वे जिस दौर में आजम खान (Azam khan) के साथ चुनाव लड़ रही थी, उस दौरान उनपर तेजाब से हमला और उनकी जान को खतरा था। हर समय उन्हें अंजाना डर सताता था। जब वे घर से बाहर जाती थी तो उन्हें यह भी पता नहीं होता था कि वो जिंदा लौटेंगी या नहीं। जयाप्रदा (Jaya Prada) का कहना है कि उस दौर में उनके समर्थन के लिए कोई नेता सामने नहीं आया। मुलायम सिंह जी से भी उन्हें किसी तरह की सहायता नहीं मिली। आगे कहा कि जब उनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया तब उन्हें आत्महत्या करने का भी ख्याल आया था। उस दौरान अमर सिंह(Amar Singh) डायलिसिस पर थे। मैं सदमें के दौर से गुजर रही थी। डायलिसिस से बाहर आने के बाद अमर सिंह जी ने ही मेरा साथ दिया।

आजम खान ने की थी जान से मारने की कोशिश

जयाप्रदा (Jaya Prada) कहती हैं कि पुरूष प्रधान समाज में महिलाओं के लिए नेता बनना बेहद कठिन चुनौती है। मुझे एक पार्टी से सांसद रहने के बावजूद भी बख्शा नहीं गया।

jaya-prada-azam-khan
courtsey-google images

मुझपर आजम खान (Azam khan) ने तेजाब से हमला करने की कोशिश की। हाल ही में पर्दे पर आई फिल्म मणिकर्णिका के बारे में उन्होंने कहा कि वक्त आने पर साधारण महिला भी दुर्गा का अवतार ले सकती है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *