कलयुगी मां : महिला ने अपने 8 माह के इकलौते बेटे को बकरा समझकर काटा, मासूम की मौत

bhopal : मध्यप्रदेश के भोपाल में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां, अशोकनगर के चुरारी गांव में बाबा के प्रभाव में आकर मां ने अपने ही 8 माह के इकलौते बेटे की बलि चढ़ा दी. इस मामले के सामने आने के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला का नाम रश्मि है. जो सोशल मीडिया में एक साधु को देखा करती थी. यूट्यूब प्लेटफार्म पर महिला संत के प्रवचन की वीडियो देखा करती थी. संत की वीडियो ने महिला को इतना प्रभावित किया की उसने अपने ही बेटे को सड़क पर लिटाया और कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. महिला ने घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर इस वारदात को अंजाम दिया.

इसके बाद महिला शोर मचाते हुए घर चली गई और परिजनों को बताया की उसने बकरे की बलि चढ़ा दी है. महिला की बात सुनकर उसकी बहन घर के बाहर आई तो खून से सना हुआ शव देखकर चीख उठी. महिला से जब पूछा गया कि उसने ऐसा किस लिए किया तो उसने बताया कि जिसका बकरा था उसे देकर आ गई है.

बताते चलें कि रश्मि की शादी 2 साल पहले हुई थी. शादी के बाद वो परिवार के साथ इंदौर में रहने लगी. कुछ दिनों पहले ही महिला अपने मायके आई हुई थी. जहां वो मां और बहनों के साथ रह रही थी. पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए महिला को गिरफ्तार कर लिया है. महिला के मानसिक इलाज के लिए उसे चंदेरी मानसिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं. इस क्रम में पुलिस संत के वीडियो की जांच पड़ताल कर रही है. इसके साथ ही मां के इकलौते बेटे की हत्या करने की अन्य कारणों का पता लगाने में जुटी हुई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *