सुनील शेट्टी ने अपने दामाद केएल राहुल से कह दी ये बड़ी बात, शादी के बाद बेटी के लिए उठाया बड़ा कदम

सुनील शेट्टी ने अपने दामाद केएल राहुल से कह दी ये बड़ी बात, शादी के बाद बेटी के लिए उठाया बड़ा कदम

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सुनील शेट्टी ने हाल ही में अपनी बेटी अथिया शेट्टी की शादी भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल से की है। मीडिया के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, शेट्टी ने खुलासा किया कि शादी के बाद उन्होंने अपने दामाद को कुछ मूल्यवान सलाह दी थी।

सुनील शेट्टी ने अपने दामाद केएल राहुल से कह दी ये बड़ी बात, शादी के बाद बेटी के लिए उठाया बड़ा कदम 1

राहुल और अथिया से बातचीत के दौरान सुनील शेट्टी ने रिश्ते में भरोसे की अहमियत पर जोर देते हुए कहा कि अब जब वे लाइफ पार्टनर बन गए हैं तो उन्हें एक-दूसरे पर भरोसा करना चाहिए। उन्होंने उन्हें एक-दूसरे को स्पेस देने और हमेशा सपोर्टिव रहने की सलाह दी। विशेष रूप से अपनी बेटी अथिया के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि वह एक आलोचनात्मक लेकिन निष्पक्ष व्यक्ति हैं।

सुनील शेट्टी ने अपने दामाद केएल राहुल से कह दी ये बड़ी बात, शादी के बाद बेटी के लिए उठाया बड़ा कदम 2

इसके अलावा, सुनील शेट्टी ने अपने बेटे की प्रेमिका के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की, उसे एक महान परिवार के साथ एक अद्भुत व्यक्ति के रूप में वर्णित किया। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि अथिया और राहुल 23 जनवरी, 2023 को शादी के बंधन में बंध गए। सुनील शेट्टी ने अपने बच्चों केएल और अथिया शेट्टी की शादी को भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी, अपने भव्य फार्महाउस में उत्सव की मेजबानी की।

सुनील शेट्टी ने अपने दामाद केएल राहुल से कह दी ये बड़ी बात, शादी के बाद बेटी के लिए उठाया बड़ा कदम 3

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। वे पहली बार एक पारस्परिक मित्र के माध्यम से मिले, और कुछ मुलाकातों के बाद, उनकी दोस्ती एक रोमांटिक रिश्ते में बदल गई। काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार ये कपल शादी के बंधन में बंध गया और लाइफ पार्टनर बन गया।

सुनील शेट्टी ने अपने दामाद केएल राहुल से कह दी ये बड़ी बात, शादी के बाद बेटी के लिए उठाया बड़ा कदम 4

कुछ समय पहले ही अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल उज्जैन के महाकाल मंदिर गए थे। मंदिर में कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। गौरतलब है कि अथिया पहली बार अपने पति केएल राहुल के साथ शादी के बाद महाकाल मंदिर गई थीं। जोड़े ने भस्म आरती में भाग लिया और पूजा-अर्चना के बाद देवता से आशीर्वाद मांगा।

deepika singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *