भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने किया बड़ा खुलासा, बताई भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सफर की सच्चाई

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने किया बड़ा खुलासा, बताई भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सफर की सच्चाई

भोजपुरी बड़े पर्दे पर काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के बीच की मनमोहक केमिस्ट्री ने कई दर्शकों का दिल जीत लिया है। हालांकि, इंडस्ट्री में काजल राघवानी का योगदान खेसारी के साथ उनके सफल सहयोग से कहीं आगे बढ़कर है। वह सालों से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं, उन्होंने 2011 की गुजराती फिल्म “सुगना” से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की।

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने किया बड़ा खुलासा, बताई भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सफर की सच्चाई 1

2013 में, काजल राघवानी ने भोजपुरी सिनेमा में फिल्म “रिहाई” से अपनी शुरुआत की। दिलचस्प बात यह है कि काजल ने 11 साल की छोटी उम्र में एक अभिनेत्री बनने की ठान ली थी, जब उन्होंने एक मराठी फिल्म में एक छोटी सी भूमिका निभाई थी। अपनी कम उम्र के बावजूद, काजल ने बड़े पर्दे पर एक ऐसी उम्र में अपनी छाप छोड़नी शुरू की, जब ज्यादातर बच्चे अपने साथियों के साथ खेलने में व्यस्त रहते हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने किया बड़ा खुलासा, बताई भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सफर की सच्चाई 2

आम धारणा के उलट काजल राघवानी की फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री खेसारी लाल यादव के साथ नहीं हुई. उन्होंने रियलिटी शो “डांस प्लस” में भी भाग लिया, जहां उनके प्रभावशाली नृत्य कौशल ने प्रशंसकों को चकित कर दिया। काजल के जबरदस्त डांस मूव्स उनके सुपरहिट गानों पर थिरकने के लिए प्रशंसकों की एक लोकप्रिय पसंद बन गए हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने किया बड़ा खुलासा, बताई भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सफर की सच्चाई 3

2 फरवरी को, गायिका खुशबू तिवारी ने अपना नया गीत “पता लोगे का” रिलीज़ किया, जिसमें “ऐ बाबू तुमको क्या लगता है पता लोगे, पटना की लड़की मिलेगी नहीं, दिल्ली की लड़की दिल में दत्ती नहीं …” जैसे बोल हैं। काजल ने इन गीतों से प्रेरित होकर रीलों का निर्माण किया है, जहां वह अविश्वसनीय भाव प्रस्तुत करती हैं। हजारों लोगों ने उनकी रीलों को पसंद किया है और लाखों लोगों ने उन्हें देखा है।

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने किया बड़ा खुलासा, बताई भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सफर की सच्चाई 4

काजल राघवानी एक जानी-मानी भोजपुरी अभिनेत्री हैं, जो पर्दे पर अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं, जहां वह विभिन्न तस्वीरें और रील शेयर करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *