Anushka Sharma : अनुष्का शर्मा के इस लुक को पहले कभी नहीं देखा होगा, देखें वीडियो में कैसे बिखेर रही अपना जलवा

Anushka Sharma : अनुष्का शर्मा के इस लुक को पहले कभी नहीं देखा होगा, देखें वीडियो में कैसे बिखेर रही अपना जलवा

Anushka Sharma : बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा न केवल एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं, बल्कि अपनी शानदार सुंदरता के लिए भी जानी जाती हैं। वह आमतौर पर घटनाओं के लिए एक सरल लेकिन सुरुचिपूर्ण तरीके से कपड़े पहनती है, और यहां तक कि जब वह कुछ ग्लैमरस पहनना चुनती है, तो यह बहुत बोल्ड नहीं होता है। हालाँकि, हाल ही में एक अवार्ड नाइट में, अनुष्का को एक बोल्ड ड्रेस पहने देखा गया जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया! अनुष्का के इस लेटेस्ट लुक को उनके फैंस ने उनके अब तक के सबसे बोल्ड लुक्स में से एक माना है।

Anushka Sharma : अनुष्का शर्मा के इस लुक को पहले कभी नहीं देखा होगा, देखें वीडियो में कैसे बिखेर रही अपना जलवा 1

अनुष्का शर्मा ने हाई स्लिट वाली स्लीवलेस ब्लैक ड्रेस पहनी थी, जो उनके टोन्ड फिगर पर चार चांद लगा रही थी। उनका बोल्ड एंड ब्यूटीफुल लुक इतना स्टनिंग था कि कुछ लोग उन्हें पीछे से पहचानने में भी नाकाम रहे! ड्रेस के दोनों तरफ स्लिट्स थे, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

Anushka Sharma : अनुष्का शर्मा के इस लुक को पहले कभी नहीं देखा होगा, देखें वीडियो में कैसे बिखेर रही अपना जलवा 2

अनुष्का शर्मा के वीडियो में दोनों तरफ हाई स्लिट वाली ड्रेस पहने हुए दिख रही हैं, जिससे उनकी टोंड टांगें दिख रही हैं। पोशाक इतनी स्पष्ट थी कि ऐसा प्रतीत होता था कि सामने कपड़े की केवल एक पतली पट्टी है। मिनिमल मेकअप और एक्सेसरीज के साथ इस आउटफिट में अनुष्का बेहद बोल्ड और सेक्सी लग रही थीं। एक्ट्रेस के इस बोल्ड लुक की उनके फैंस ने काफी तारीफ की है.

Anushka Sharma : अनुष्का शर्मा के इस लुक को पहले कभी नहीं देखा होगा, देखें वीडियो में कैसे बिखेर रही अपना जलवा 3

स्पोर्ट्स ऑनर्स इवेंट में अनुष्का शर्मा के पर्पल गाउन लुक की काफी तारीफ हुई थी। इस मौके पर एक्ट्रेस के साथ उनके पति विराट कोहली भी थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *