Iranian Hulk के नाम से मशहूर 27 साल के इस लड़के के सामने कार भी पड़ जाती है छोटी, जानिए कैसे Bodybuilding से पूरी दुनिया में रोशन किया नाम

Iranian Hulk : फिटनेश और बॉडीबिल्डिंग की चाहत जिन लोगों को होती है वो घंटों जिम में मेहनत करते रहते हैं. लेकिन इस क्षेत्र में चुनिंदा लोग ही ऐसे होते हैं जो पूरी दुनिया में अपना नाम रोशन करते है. ऐसे ही ईरान के एक बॉडीबिल्डर लड़के ने महज 29 वर्ष की आयु में काफी बड़े बड़े कारनामे अपने नाम कर कर लिए हैं। ईरान में रहने वाले इस लड़के का नाम सज्जाद घरीबी है. जो अक्सर अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर लोग इन्हें Hulk के नाम से भी जानते हैं।

दीवार पर मुक्के मारकर करते हैं बॉक्सिंग प्रेक्टिस

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस ईरानी बॉडीबिल्डर ने काफी वीडियो शेयर की हैं। जिनमें देखा जा सकता है कि वो अपनी बॉक्सिंग प्रेक्टिस दीवार में मुक्के मारकर करते हैं।

Iranian Hulk के नाम से मशहूर 27 साल के इस लड़के के सामने कार भी पड़ जाती है छोटी, जानिए कैसे Bodybuilding से पूरी दुनिया में रोशन किया नाम 1

आपको बता दें कि सज्जाद घरीबी की लंबाई 6.2 फीट है। साथ ही उनका वजन 178 किलोग्राम है। सज्जाद एक प्रोफेशनल फाइटर हैं। इन दिनों वो अप्रैल में होने वाली फाइट की तैयारियों में जुटे हैं, जिसमें वे डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के 2 एरिना में मार्टिन फोर्ड के साथ मुकाबला करेंगे।

सज्जाद के सामने कार भी पड़ जाती है छोटी

इंस्टा पर अपनी बॉडीबिल्डिंग से फेमस हुए सज्जाद में इतनी ताकत हैं कि, वो किसी भी कार को खींचकर आगे ले जा सकते हैं। उसके लिए उन्हें किसी के भी सहारे की जरुरत नहीं पड़ती।

कार भी उनके सामने छोटी लगती है। इतना ही नहीं लोहे के औजारों को वे अपने हाथों से मोड़कर देते हैं, और तरबूज को अपने हाथों से दबाकर फोड़ देते हैं।

बॉक्सिंग में रखते हैं दिलचस्प

सज्जाद को बॉक्सिंग से बहुत लगाव है वे सालों से बॉक्सिंग की प्रैक्टिस कर रहे हैं। बॉक्सिंग की प्रैक्टिस करने के लिए वे दीवार पर मुक्के मारकर प्रैक्टिस करते हैं। जिसकी वीडियो वे इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं।

Iranian Hulk के नाम से मशहूर 27 साल के इस लड़के के सामने कार भी पड़ जाती है छोटी, जानिए कैसे Bodybuilding से पूरी दुनिया में रोशन किया नाम 2

इंस्टाग्राम पर उनकी एक वीडियो में देखा जा सकता हैं कि उन्होंने एक मजबूत सी हड्डी को एक मुक्के में तोड़ डाला।

Hulk के नाम से बुलाते हैं लोग

सज्जाद को वर्कआउट करना बेहद पसंद हैं इसके लिए वे रोजाना की वर्काउट के साथ ही आउटडोर वर्कआउट भी करते हैं। अपनी बॉडी के लिए फेमस सज्जाद को ईरान में लोग Hulk के नाम से भी बुलाते हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टा पर अपनी एक वीडियो अपलोड है जिसमें वे एक बर्तन को हाथों से मोड़ते नजर आ रहे हैं। इंस्टा पर सज्जाद घरीसी के 6 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *